×

Bahraich News: अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक की हालत नाजुक

Bahraich News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं महिला के पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

Anurag Pathak
Published on: 26 Jan 2024 9:27 AM GMT
bahraich news
X

बहराइच में हादसों में महिला समेत दो की मौत (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं महिला के पति की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये सड़क हादसे जरवल रोड व दरगाह थाना क्षेत्र में हुए हैं।

पहली घटना जरवल रोड पर हुई। जहां रामनगर गांव निवासी अर्जुन गन्ना लेकर आईपीएल चीनी मिल जरवल रोड आया था। गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली पर वह बैठा था। तभी अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चीनी मिल के प्रबंधक टीएस राणा ने बताया कि मृतक के पास से गन्ना टोकन की पर्ची मिली, जिससे उसकी पहचान भी हुई। जिस पर जरवल रोड पुलिस को सूचना दी गई। थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राव ने मौके पर पहुंच कर जांच की। परिवार के लोगों को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक युवक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता पप्पू ने बताया कि रामनगर गांव निवासी नंगू ने बेटे को गन्ना लेकर भेजा था। दूसरा हादसा दरगाह थाना क्षेत्र में हुआ। जहां पर हरदी थाना क्षेत्र के बन गांव निवासी मुबारक अपनी पत्नी शबा बेगम के साथ श्रावस्ती जनपद के गिलौला थाना क्षेत्र के भैंसहवा गांव गया था। देर रात बाइक से दंपति वापस अपने गांव आ रहे थे। तभी दरगाह थाना क्षेत्र के अशोका गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया पति को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना किस वाहन से हुई है, इसका पता नहीं चल सका है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story