×

Bahraich News: अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Bahraich News: जिले में पड़ रहे कोहरे के कारण अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक पिकअप चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Anurag Pathak
Published on: 20 Dec 2023 6:16 AM GMT
bahraich news
X

बहराइच में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले में पड़ रहे कोहरे के कारण अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक पिकअप चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले में बुधवार सुबह लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कोनारी डाक बंगले के निकट प्राइवेट बस और पिकअप में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ के सहारे खड्ड में पलट गई। हादसे में बस सवार सभी यात्री सुरक्षित बच गए। जबकि पिकअप चालक कानपुर नगर निवासी नरेंद्र राजपूत (50) पुत्र महेंद्र राजपूत घायल हो गए। उसे सीएचसी से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। लेकिन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना फखरपुर थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने हुई। यहां प्राइवेट बस संख्या यूपी 40 एटी 1118 ने बाइक सवार को बुधवार सुबह जोरदार टक्कर मार दी। जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गजाधरपुर के निवासी राम मूर्ति को अज्ञात वाहन ने देर रात में टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story