×

Bahraich News: ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकराई अनियंत्रित कार, हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत

Bahraich News: लखनऊ-बहराइच मार्ग पर मदन कोठी गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में देर रात कार पीछे से जा घुसी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है।

Anurag Pathak
Published on: 12 Dec 2023 6:28 AM GMT
bahraich news
X

बहराइच में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: लखनऊ-बहराइच मार्ग पर मदन कोठी गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में देर रात कार पीछे से जा घुसी। हादसे में रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल, उनके बेटे और चालक की मौत हो गई। जबकि पत्नी और एक बेटा समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें उपचार के लिए किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ भेजा गया है।

गांव से लौट रहे थे बहराइच

गाजीपुर जनपद सैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी सुरेश कुमार त्यागी की तैनाती रिसिया थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर थी। वह परिवार के साथ गांव में थे। सोमवार को ड्यूटी के लिए हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी (50) रिसिया के लिए रवाना हुए। इसके लिए उन्होंने थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी निवासी याकूब पुत्र मोहिउद्दीन को गाजीपुर बुलाया। कार में चालक के साथ हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी, पत्नी पुष्पा त्यागी (42), बेटा बासू और एक अन्य बेटा सवार थे।

कार जैसे ही लखनऊ से होते फखरपुर थाना क्षेत्र के मदन कोठी गांव के निकट पहुंची। रात एक बजे चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। आसपास के लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टर ने दो वर्ष के बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य सभी को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।

लखनऊ में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब ने भी दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी और बेटे का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में अनियंत्रित कार पीछे से घुस गयी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story