×

Bahraich: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Bahraich News: देर शाम हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक वाय युवक की हालत गंभीर है। घटना रात 8 बजे के करीब की बताई जा रही है।

Anurag Pathak
Published on: 1 March 2024 5:09 PM GMT
बहराइच में हुई सड़क दुर्घटना।
X

बहराइच में हुई सड़क दुर्घटना। (Pic: Social Media)

Bahraich News: जिले में देर शाम हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर है। बहराइच नानपारा मार्ग पर आज शाम आठ बजे के करीब एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया है जहां पर इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

टक्कर मारने वाली गाड़ी फरार

रामगांव थाने के बहराइच रूपईडीहा हाईवे के झांसा बनवारी गांव के पास रूपईडीहा की ओर से आ रहे किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक मे टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार नानपारा कोतवाली के मोहल्ले कल्लन खां निवासी 26 वर्षीय शोयेब , 27 वर्षीय शीबू उर्फ शादाब व 24 वर्षीय अरमान घायल हो गए दुर्घटना होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया । लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस की मदद से घायलो एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेज दिया। अस्पताल में इलाज वो दौरान शोयेब व शादाब की मौत गई जबकि अरमान की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है । रामगाव थाना प्रभारी शशि कुमार राणा ने बताया कि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई है , एक की हालत गंभीर है मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। वाहन चालक की तलाश की जा रही है ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story