Bahraich News: भेड़िये का आतंक जारी, 'लंगड़ा सरदार' ने महिला पर किया हमला

Bahraich News: आखिरी बचे भेड़िये ने बीती रात एक महिला पर हमला कर दिया। हमले में महिला के गर्दन पर गंभीर चोट आई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Sep 2024 2:22 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 3:15 AM GMT)
Bahraich News
X

Bahraich News (Pic: Social Media)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। छह में पांच भेडियों के पकड़े जाने के बाद भी आखिरी भेड़िये का आतंक जारी है। बीती रात आदमखोर भेड़िये ने एक महिला पर हमला कर दिया। 'लंगड़ा सरदार' कहे जाने वाले भेड़िये के हमले से महिला बुरी तरह घायल हो गई। इससे पहले भेड़िये ने दो बच्चियों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। घटना बहराइच के महसी इलाके का है। मामला सिंगिया नसीरपुर गांव का है। घर के अंदर सो रही 28 वर्षीय महिला पर भेड़िये ने हमला कर दिया। महिला के गले और सीने पर चोट आई है।

सुरक्षा की मांग

घटना बहराइच के महसी इलाके की बताई जा रही है। आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। बीती रात सिंगिया नसीरपुर गांव में सो रही महिला पर भेड़िया ने हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में भेड़िये के हमले से आतंक बढ़ता जा रहा है। भेड़िया वन विभाग की टीम के गिरफ्त से दूर है। गांव वाले भेड़िये के हमल से खौफ में हैं। हमले के बाद घायल महिला से मिलने और घटना की जानकारी लेने के लिए रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर (आरएफओ) मेडिकल कॉलेज पहुंचे। ग्रामीणों ने सुरक्षा की मांग की है।

खूंखार हुआ लंगड़ा भेड़िया

17 जुलाई से चल रहे ऑपरेशन भेड़िया में अब तक पांच भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है। इन भेड़ियों ने करीब 10 लोगों की जान ले ली और 50 से अधिक लोगों को घायल किया। महसी तहसील के 50 गांव भेड़िये के आतंक में जीने को मजबूर थे। अभी भी खतरा टला नहीं है। वन विभाग के मुताबिक जब तक लंगड़ा भेड़िया पकड़ा नहीं जाता तब तक खतरा बना रहेगा। माना जाता है कि भेड़िये झुंड से बिछड़ने के बाद और खूंखार हो जाते हैं। लंगड़ा भेड़िया अब अपने झुंड में नहीं है। इसलिए उसके और आक्रमक होने का आशंका है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story