×

Bahraich News: जिम में एक्सरसाइज़ के दौरान युवक की अचानक चली गई जान, वीडियो वायरल

Bahraich News: जिले में एक बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ शहर के एक जिम में एक्सरसाइज करते समय जिम के अंदर एक युवक की जान चली गयी।

Anurag Pathak
Published on: 5 Dec 2023 12:49 PM GMT
X

बहराइच में एक्सरसाइज के दौरान युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Bahraich News: जिले में एक बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ शहर के एक जिम में एक्सरसाइज करते समय जिम के अंदर एक युवक की जान चली गयी। यह दिल दहला देने वाली वारदात जिम सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बता दें कि बहराइच शहर में महिला डिग्री कॉलेज के सामने एक जिम सेंटर का संचालन हो रहा है। एक्सरसाइज करते समय दुर्गेश श्रीवास्तव की अचानक जान चली गई। मृतक पेशे से अधिवक्ता है। जो अपनी फिटनेस बनाने के लिये जिम में कसरत कर रहा था। जहां पर एक्सरसाइज के दौरान अचानक उसे असहज महसूस होने लगा। जिसके बाद वह वहीं पर बैठ गया।

इसके बाद दुर्गेश बैठे-बैठे गिर गया। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक्सरसाइज करने के बाद युवक दुर्गेश श्रीवास्तव अचानक मुंह के बल जमीन पर गिर गया। जिसके बाद जिम में कसरत कर रहे अन्य लोगों ने उन्हें उठाकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इस घटना से शहर में सनसनी का माहौल छा गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story