×

Raebareli News: बताया अतीक अहमद का रिश्तेदार, तो पुलिस ने कर दिया ऐसा हाल, अब ताउम्र रखेंगे याद

Raebareli News: एक शख्स को बाहूबली अतीक अहमद का रिश्तेदार बताना भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक के पास से एक अवैध असलहा और चार ज़िंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Narendra Singh
Published on: 5 March 2023 5:10 PM GMT
In Rae Bareilly, the person had to be told as a relative of Bahubali Atiq Ahmed, the police took him into custody
X

रायबरेली में शख्स को बाहुबली अतीक अहमद का रिश्तेदार बताना पड़ा भरी, पुलिस ने लिया हिरासत में: Photo Social Media

Raebareli News: प्रयागराज के रहने वाले एक शख्स को बाहूबली अतीक अहमद का रिश्तेदार बताना भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक के पास से एक अवैध असलहा और चार ज़िंदा कारतूस बरामद हुए हैं। मामला रायबरेली के बछरावां का है। जहाँ आज़ाद नगर मोहल्ले के रहने वाले एक शख्स के बहन की शादी 2019 में प्रयागराज में हुई थी।

बछरावां निवासी शख्स की बहन को उसका प्रयागराज निवासी बहनोई नफीस अहमद आये दिन तीन तलाक की धमकी देता था जिससे नाराज़ होकर वह तीन महीने पहले मायके आ गई थी। आज नफीस अपनी पत्नी को लेने आया तो साथ जाने से इनकार कर दिया। आरोप है कि इस बात से नाराज़ नफीस ने अवैध कट्टा तान लिया और कहा कि वह अतीक का रिश्तेदार है उसके पास ऐसे बहुत से असलहे हैं।

शख्स के पास से अवैध असलहा और चार ज़िंदा कारतूस बरामद

शख्स ने पुलिस को जानकारी दी तो मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई। थाने पर नफीस की गाड़ी चेक की गई तो पुलिस ने अवैध असलहा और चार ज़िंदा कारतूस बरामद कर लिया है। हालांकि थाना प्रभारी नारायण कुशवाहा ने फिलहाल नफीस का अतीक कनेक्शन होने से इंकार किया है लेकिन असलहा और कारतूस बरामदगी की पुष्टि की है।

वहीं एसपी आलोक प्रियदर्शी से बात करने पर बताया कि शायद गाड़ी चेकिंग की गई थी तो उसमें पिस्टल वगैरह मिली है उसी के संबंध में कार्यवाही की गई है अतीक अहमद से जुड़े होने की बात को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story