×

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की आज लखनऊ कोर्ट में पेशी, बांदा जेल से ले जा रही एम्बुलेंस

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को न्यायालय के समक्ष पेश होने को लेकर बीते दिन उस वक़्त बवाल मच गया जब देर रात बांदा जेल में एम्बुलेंस पहुंची।

Anwar Raza
Report Anwar Raza / Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 March 2022 3:42 AM GMT (Updated on: 28 March 2022 4:01 AM GMT)
Mukhtar Ansari Lucknow court
X

मुख्तार अंसारी की लखनऊ कोर्ट लखनऊ में आज पेशी

Mukhtar Ansari: बाहुबली मुख्तार अंसारी को सोमवार सुबह लखनऊ न्यायालय के समक्ष पेश होना है। ऐसे में सोमवार सुबह मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से रवाना किया गया है। आपको बता दें कि वर्तमान में मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं।

मुख्तार अंसारी को न्यायालय के समक्ष पेश होने को लेकर बीते दिन उस वक़्त बवाल मच गया जब देर रात बांदा जेल में एम्बुलेंस पहुंची। एम्बुलेंस पहुंचने के बाद इस बात ओ कयास लगाए जा रहे थे कि क्या मुख्तार अंसारी को रात के समय ही बांदा से लखनऊ लेकर आया जाएगा। इस बात की जानकारी लगते ही मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ सदर सीट से विधायक अब्बास अंसारी ने इसे बड़ी साजिश का हिस्सा बताया।

अब्बास अंसारी ने रात के दौरान मुख्तार अंसारी को बांदा से लखनऊ लाने के दौरान किसी बड़ी अनहोनी का अंदेशा जताते हुए एक के बाद एक ट्वीट कर मौका-ए-स्थल बांदा जेल पर जारी हलचल की जानकारी देते रहे। इस दौरान अब्बास अंसारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-"सारी रात तथा कथित उच्च अधिकारी बांदा जेल के अंदर बाहर करते रहे और मीडिया के द्वारा किए हर सवालों से बचते रहे। अब एंबुलेंस जेल गेट पर खड़ी है पर प्रशासन अभी भी मौन है।"

इसी के साथ अब्बास अंसारी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि-"बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की सुरक्षा पर सवाल।

रात 12:30 बजे बांदा जेल में बिना नंबर की कार,1:20 बजे सीएमओ की गाड़ी दाखिल हुई। अधिकारी मौन?"

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी सुबह के समय बांदा जेल से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं। मुख्तार अंसारी पुलिस की निगरानी में एम्बुलेन्स में लाया जा रहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story