×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में बजरंगदल के जिलाध्यक्ष आदेश चौहान को पुलिस ने पीटा, ये है पूरा मामला

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हिन्दू संगठन बजरंगदल के जिलाध्यक्ष आदेश चौहान को पुलिस द्वारा पीटने का मामला सामने आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 7 Aug 2022 4:58 PM GMT
In Bulandshahr, Bajrang Dals District President Adesh Chauhan was beaten up by the police, this is the whole matter
X

बुलंदशहर: बजरंगदल के जिलाध्यक्ष आदेश चौहान को पुलिस ने पीटा

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हिन्दू संगठन बजरंगदल के जिलाध्यक्ष आदेश चौहान को पुलिस द्वारा पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (social media instagram) पर एक हिन्दू युवती का मुस्लिम युवक द्वारा वीडियो पोस्ट करने को लेकर मामले पर कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने के बाहर हंगामा कर रहे थे।

बता दें कि बजरंगदल के जिलाध्यक्ष सहित 4 कार्यकर्तओं को हिरासत में लेने पर गुलावठी थाने पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का लगभग दो घंटे से हंगामा जारी है। प्रदर्शनकारी गुलावठी की कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी, उपनिरीक्षक अभयेन्द्र कुमार, कांस्टेबल अमन चौहान, योगेंद्र विघुडी,प्रयास शिशोदिया, सहित 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। CO सिकंद्राबाद द्वारा समझाने बुझाने के बाद भी बजरंगदल के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन नहीं रिका।

चार कार्यकर्ताओं आदेश चौहान,विशाल, मोंटी व राहुल को पुलिस ने छोड़ दिया

इस बीच हिरासत में लिए गए बजरंगदल के चार कार्यकर्ताओं आदेश चौहान,विशाल, मोंटी व राहुल को पुलिस ने छोड़ दिया है। सूचना मिलने पर सिकंदराबाद के भाजपा विधायक लक्ष्मी राज सिंह गुलावठी कोतवाली पहुंच गए हैं। बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष भी बुलंदशहर की गुलावठी कोतवाली पहुंचने वाले हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story