×

Ballia News: फरार अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम, दूसरी घटना में किशोर की सड़क हादसे में मौत

Ballia News: फरार चल रहे ज्ञानेंद्र सिंह पर पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 8 Dec 2022 5:34 AM GMT
Ballia road accident
X

सड़क हादसे में मौत (photo: social media )

Ballia News: शीतलदवनी गांव में असलहे से फायरिंग कर निर्माण कार्य मे बाधा उत्पन्न करने वाले फरार अभियुक्त के खिलाफ बलिया पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम किया घोषित किया है। एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बीते रविवार को उत्तर प्रदेश के बलिया के बाँसडीह रोड थाना क्षेत्र के शीतलदवनी गांव में भूपेंद्र सिंह द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य में व्यवधान उत्पन्न करते हुए जान से मारने की नीयत से राघवेंद्र सिंह और ज्ञानेंद्र सिंह द्वारा दिन दहाड़े असलहे से की गई फायरिंग के मामले में पुलिस ने राघवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया जबकि ज्ञानेंद्र सिंह फरार चल रहा है।

फरार चल रहे ज्ञानेंद्र सिंह पर पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार अभियुक्त ज्ञानेंद्र सिंह लूट हत्या व अवैध शस्त्रों की तस्करी करने जैसे अपराधों में संलिप्त रहता है और बीते रविवार 4 दिसंबर को उसने शीतल दवनी गांव में जमीन निर्माण को लेकर जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायरिंग की गई जिससे पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई व लोक व्यवस्था छिन्न भिन्न हो गई। इस मामले में बाँसडीहरोड थाने में अभियुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। घटना के बाद ज्ञानेंद्र सिंह पुत्र दीनानाथ सिंह फरार हो गया। जिसके बाद उसके ऊपर इनाम घोषित किया गया है और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जबकि राघवेंद्र सिंह पुत्र दिग्विजय सिंह को असलहे और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

सड़क हादसे में किशोर की मौत

वहीं एक दूसरी घटना बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया रेवती मार्ग के हरिजन बस्ती के पास एक सड़क दुर्घटना में एक 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय अविनाश पासवान पुत्र अक्षय पासवान सड़क किनारे अपनी दो छोटी छोटी लड़कियों और एक लड़के के साथ सड़क पर करने के लिए खड़ा था तभी रेवती की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे अविनाश सड़क के नीचे दूर जा गिरा। परिजन अविनाश को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story