×

बलियाः AAP सांसद संजय सिंह बोले- पीएम मोदी का ये बयान हास्यास्पद

सांसद संजय सिंह ने दिल्ली को लेकर संसद द्वारा पारित एन जी टी कानून को गैर संवैधानिक करार देते हुए कहा कि भाजपा ने देश में गलत परम्परा की शुरुआत की है ।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 1:03 PM GMT
बलियाः AAP सांसद संजय सिंह बोले- पीएम मोदी का ये बयान हास्यास्पद
X
बलियाः AAP सांसद संजय सिंह बोले- पीएम मोदी का ये बयान हास्यास्पद

बलिया। आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बंग्लादेश में हास्यास्पद भाषण देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी स्पष्ट करें कि बंग्लादेश की आजादी की लड़ाई के समय क्या उन्हें पाकिस्तान ने गिरफ्तार किया था ।

पीएम के भाषण को कहा हास्यास्पद

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी व सांसद सिंह ने आज अपरान्ह यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बंग्लादेश में दिया गया भाषण हास्यास्पद है । उन्होंने सवाल किया है कि बंग्लादेश की आजादी की लड़ाई में भारत बंग्लादेश के साथ था तथा बंग्लादेश का पाकिस्तान से युद्ध चला तो फिर क्या मोदी जी की गिरफ्तारी पाकिस्तान ने की थी । उन्होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा की करारी हार का दावा किया तथा कहा कि चुनाव के ऐन वक्त भाजपा का जाति कार्ड नही चल पाएगा । उन्होंने भाजपा को कपूत सरकार करार देते हुए कहा कि भाजपा सरकार हिंदुस्तान को बेचने पर आमादा है ।

SANJAY SINGH

एनजीटी कानून को कहा गैर संवैधानिक

उन्होंने दिल्ली को लेकर संसद द्वारा पारित एन जी टी कानून को गैर संवैधानिक करार देते हुए कहा कि भाजपा ने देश में गलत परम्परा की शुरुआत की है । अभी दिल्ली की पूर्ण बहुमत की सरकार का गला घोंट दिया गया है , इसके बाद विपक्षी दलों की राज्य सरकारों के ऊपर राज्यपाल को करने का कानून बना दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस कानून की राष्ट्रपति द्वारा अधिसूचना जारी करने के बाद दिल्ली सरकार इसको सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती देने से लेकर जनता के बीच लड़ाई लड़ने के सभी विकल्पों पर विचार कर निर्णय करेगी । उन्होंने एक सवाल के जबाब में स्पष्ट किया है कि उत्तर प्रदेश में आप का सुभासपा से अभी कोई गठबंधन नही हुआ है । उन्होंने बताया कि सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से उनकी पिछले दिनों सौहार्दपूर्ण मुलाकात हुई है , लेकिन यह शुरुआती बातचीत है ।

पंचायत चुनाव पर बोले सांसद

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आप जिला पंचायत का चुनाव अपने दम पर मजबूती से लड़ेगी। इस चुनाव के जरिये विधानसभा के आगामी चुनाव की तैयारी की जा रही है। किसी दल के साथ गठबंधन के बजाय संगठन को मजबूत करने पर फोकस किया जा रहा है। एनसीपी नेता शरद पवार को विपक्षी दलों का अगुआ बनाने को लेकर सवाल किये जाने पर उन्होंने कहा कि यह सवाल जनता के विवेक पर छोड़ देना चाहिए। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जनता यह तय कर देगी। मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा वापस लेने को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार का मुकदमा वापस लेने का फैसला गलत है । उन्होंने कहा कि यह दंगे से जुड़ा मामला है । दंगे के दोषियों को सजा होनी चाहिये ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story