×

Ballia News: हार्वेस्टर पलटने से चालक की मौत, सह चालक घायल

Ballia News: सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नरहनी गांव के पास एक हार्वेस्टर के पलटने से हार्वेस्टर चला रहे चालक और सहचालक दोनों उसके नीचे दब गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने जेसीबी की मदद से दोनों घायलों को बाहर निकलवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले गए।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 19 Nov 2022 2:03 PM GMT
Ballia News
X

पलटा पड़ा हार्वेस्टर (सोशल मीडिया)

Ballia News: शनिवार को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नरहनी गांव के पास एक हार्वेस्टर के पलटने से हार्वेस्टर चला रहे चालक और सहचालक दोनों उसके नीचे दब गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने जेसीबी की मदद से दोनों घायलों को बाहर निकलवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले गए। जहां डाक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। जबकि सहचालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि नरहनी गांव में गेहूं की कटाई करने के लिए बिहार राज्य के बक्सर से आई हार्वेस्टर मशीन नरहनी गांव के उत्तर तरफ टीएस बंधे पर से जैसे ही चालक ने मशीन को खेत में उतारने का प्रयास किया उसी समय हार्वेस्टर असंतुलित होकर पलट गया । जिसके नीचे बिहार राज्य के पूर्णिया जिला के मोहनिया नबटोलिया निवासी चालक बिट्टू शर्मा उम्र करीब 26 वर्ष व सहचालक दिलीप कुमार यादव उम्र 25 वर्ष दब गए।

हार्वेस्टर पलटने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों घायलों को करीब एक घण्टे बाद जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले गए। जहां डाक्टरों ने चालक बिट्टू शर्मा को मृत घोषित कर दिया जबकि गम्भीर रूप से घायल सहचालक दिलीप को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। उधर घटना की जानकारी होने पर हॉस्पिटल पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story