TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बलिया: बैठक में भिड़े BJP सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और विधायक सुरेंद्र सिंह

जिला विकास समन्वय व निगरानी समिति की बैठक आज दोपहर जिला मुख्यालय पर विकास भवन के सभागार में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू हुई।

Roshni Khan
Published on: 27 Jan 2021 11:43 AM GMT
बलिया: बैठक में भिड़े BJP सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और विधायक सुरेंद्र सिंह
X
बलिया: बैठक में भिड़े BJP सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और विधायक सुरेंद्र सिंह (PC: social media)

बलिया: जिला विकास समन्वय व निगरानी समिति की बैठक में आज भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह में भिड़ंत हो गई । भाजपा विधायक ने सांसद मस्त पर मनमानी का आरोप लगाया है तो दूसरी तरफ भाजपा सांसद ने कहा है कि भाजपा विधायक अधिकारियों पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे थे।

ये भी पढ़ें:वाराणसी: फिर विवादों में आया काशी विश्वनाथ मंदिर, अनशन पर सपत्नी बैठे पूर्व महंत

भाजपा विधायक को नागवार गुजरी तथा वह बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गए

जिला विकास समन्वय व निगरानी समिति की बैठक आज दोपहर जिला मुख्यालय पर विकास भवन के सभागार में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू हुई। बैठक में शामिल रहे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बैठक की शुरुआत होते ही अध्यक्षता कर रहे भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अधिकारियों से विकास कार्यक्रमों को लेकर ब्यौरा मांगा, तभी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह अपनी बात कहने लगे। भाजपा सांसद ने विधायक को रोका। इसी बीच बैठक में मौजूद भाजपा सांसद के एक समर्थक ने कुछ टिप्पणी कर दिया। यह टिप्पणी भाजपा विधायक को नागवार गुजरी तथा वह बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गए। बाहर निकलते समय सांसद व विधायक समर्थकों में नोकझोंक, अपशब्द देने के साथ ही झड़प हुआ।

बैठक में सांसद ने अनाधिकृत लोगों को बैठा दिया था

बैठक का बहिष्कार करने के बाद भाजपा विधायक सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि जिला विकास समन्वय व निगरानी समिति की बैठक में सूची के अनुसार ही जन प्रतिनिधि व अधिकारी मौजूद होते हैं। उन्होंने भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर मनमानी करने का आरोप लगाया तथा कहा कि बैठक में सांसद ने अनाधिकृत लोगों को बैठा दिया था। उन्होंने बताया कि वह इस बैठक में भाजपा सांसद मस्त द्वारा बाबा के शिवपुर ग्राम के विजय बहादुर सिंह की भूमि हड़पने का मसला उठाना चाहते थे। उधर भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बैठक में हंगामा की स्थिति से इंकार किया ।

ये भी पढ़ें:रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज: इस दिन से चलेंगी 200 लोकल ट्रेनें, आसान होगा सफर

बैठक व्यवस्था के जरिये संचालित होता है

उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कहा कि बैठक व्यवस्था के जरिये संचालित होता है। बैठक में भाजपा विधायक अधिकारियों पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे थे, वह गलत काम को स्वीकार नही कर सकते। उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि उन्हें बखूबी पता है कि बैठक में किसको सम्मिलित होना है। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र सिंह उनको नही सीखा सकते कि बैठक का किस तरह से संचालन हो। जिलाधिकारी एच पी शाही ने बैठक में हंगामा को लेकर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story