×

Ballia Car Accident: बलिया में 'काल बनी कार', सड़क पर चल रहे 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

Ballia Car Accident: ग्रामीणों ने आरोपी कार सवार को घेर लिया और जमकर पीटा। बावजूद वो भागने में सफल रहा। वहीं, आक्रोशित लोगों ने कार को जलाने का प्रयास किया।तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 20 Aug 2022 11:29 AM GMT
Basti News
X

यात्रियों से भरी गोरखपुर डिपो ट्रक से टकराई (image social media)

Road Accident in Ballia : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक बेकाबू कार ने चार राहगीरों को रौंद दिया। यह घटना वंशी बाजार इलाके की है। शुक्रवार देर रात चार राहगीर जब रास्ते से गुजर रहे थे, तब उन्हें एक कार ने उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घायलों का इलाज चल रहा है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कार को क्षतिग्रस्त कर जलाने का प्रयास किया। मगर, पुलिस ने ऐसा करने से उन्हें रोक लिया।

क्या है मामला?

बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर निवासी चंद्रभान सिंह (60 वर्ष) व मदन सिंह (50 वर्ष) शुक्रवार की रात बंशी बाजार चट्‌टी से पैदल ही घर लौट रहे थे। तभी अनियंत्रित कार ने उन्हें रौंद दिया। आस-पास के लोग दोनों को सम्भालते, तब तक चालक कार लेकर भागने लगा। कुछ दूरी पर साईकिल सवार झोरीडीह निवासी प्रेमशंकर (53 वर्ष) तथा हड़सर निवासी अखिलेश शर्मा (28 वर्ष) को भी रौंद दिया।

ग्रामीणों ने आरोपी ड्राइवर को जमकर पीटा

इतना ही नहीं, बेकाबू कार बेल्थरा रोड की ओर से जा रहे ट्रैक्टर से जा टकराई। तब तक ग्रामीणों ने आरोपी कार सवार को घेर लिया और जमकर पीटा। बावजूद वो भागने में सफल रहा। वहीं, आक्रोशित लोगों ने कार को जलाने का प्रयास किया। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

पुलिस ने घायलों को सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने चंद्रभान और मदन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अखिलेश की गंभीर स्थिति बताई गई। जिसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story