×

बलिया विधायक की हुंकार: योगी सरकार को खुली चुनौती, दिया एक सप्ताह का मौका

प्रदेश में मेरी सरकार है इसलिए मुझे धैर्य रखना पड़ रहा है। अधिकारियों से बोल दिया है अगर इसके बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो मैं खुद थाने जाऊंगा। धीरेंद्र सिंह अगर मेरे और भाजपा के लिए कार्य करने वाला युवक है तो उसके साथ भी इंसाफ होना चाहिए।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 10:21 AM GMT
बलिया विधायक की हुंकार: योगी सरकार को खुली चुनौती, दिया एक सप्ताह का मौका
X
बलिया विधायक की हुंकार: योगी सरकार को खुली चुनौती, दिया एक सप्ताह का मौका

लखनऊ। बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार को खुलकर ललकारा है। रेवती थाना कांड मामले में आरोपित धीरेंद्र सिंह के परिवारजनों के साथ हुए अत्याचार की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं किए जाने से भड़के भाजपा विधायक ने कहा कि अगर एक सप्ताह में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो वह स्थानीय लोगों के साथ थाना घेर लेंगे।

परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला

रेवती थाना के दुर्जनपुर में कोटे की दुकान आवंटन को लेकर हुए विवाद में गोलीकांड आरोपित धीरेंद्र सिंह के पक्ष में भाजपा विधायक खुलकर खड़े हैं। उन्होंने एक वीडियो संदेश में स्थानीय प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया और कहा कि धीरेंद्र सिंह को पूरे मामले में खलनायक बताया जा रहा है लेकिन हकीकत दूसरी है। दूसरे पक्ष के लोगों ने धीरेंद्र सिंह के परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला किया।

रिपोर्ट दर्ज करने में आना-कानी

उनके पिता, भाई, भाभी को पीटकर घायल कर दिया। उनका इलाज कराया जा रहा है अगर धीरेंद्र सिंह ने आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाई होती तो सभी को मार दिया जाता। रेवती थाना की पुलिस अब धीरेंद्र सिंह के परिवार पर हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज करने में आना-कानी कर रही है।

ये भी देखें: सपा का हल्ला बोल: चौतरफा घिरी योगी सरकार, जिलों में जन प्रदर्शन का ऐलान

जब दोनों तरफ से झगड़ा व मार-पीट हुई तो रिपोर्ट भी दोनों पक्ष की लिखी जानी चाहिए लेकिन पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को मैंने बता दिया है। उन्हें एक सप्ताह का समय दिया है। अगर अपनी जांच प्रक्रिया पूरी कर वे दूसरे पक्ष की रिपोर्ट नहीं दर्ज करते हैं तो एक सप्ताह बाद मैं खुद गांववालों के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जाऊंगा।

भाजपा के लिए कार्य करने वाला युवक के साथ भी इंसाफ होना चाहिए

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मेरी सरकार है इसलिए मुझे धैर्य रखना पड़ रहा है। अधिकारियों से बोल दिया है अगर इसके बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो मैं खुद थाने जाऊंगा। धीरेंद्र सिंह अगर मेरे और भाजपा के लिए कार्य करने वाला युवक है तो उसके साथ भी इंसाफ होना चाहिए। उसे जबरन अपराधी नहीं बनाया जा सकता है। उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई है। जान बचाने का अधिकार सभी को है।

ये भी देखें: मौसा-मौसी पढ़ाने के लिए लड़की को शहर लेकर आए, दूसरे धर्म के लड़के से करा दी शादी

रिपोर्ट-अखिलेश तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story