×

Ballia News: 25 लाख रुपये कीमत की ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार

Ballia News Today: बलिया के बांसडीह रोड थाने की पुलिस और एसओजी ने 25 लाख रुपये कीमत की ब्राउन शुगर के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से असलहा भी बरामद किया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 11 Jan 2023 2:07 PM GMT
Two arrested along with brown sugar worth Rs 25 lakh recovered in Ballia
X

बलिया: 25 लाख रुपये कीमत की ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार असलहा भी बरामद

Ballia News: बांसडीह रोड थाने की पुलिस और एसओजी ने 25 लाख रुपये कीमत की ब्राउन शुगर के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से असलहा भी बरामद किया है। बालिया के बाँसडीहरोड थाने की पुलिस और एसओजी के संयुक्त प्रयास से बुधवार को शंकरपुर तिराहे के पास से दो अभियुक्तों पवन उपाध्याय पुत्र स्व. रविन्द्र उपाध्याय निवासी उड़ावन छपरा थाना हल्दी और आकाश उपाध्याय पुत्र राजेश उपाध्याय निवासी हल्दी थाना हल्दी को गिरफ्तार किया और जमा तलाशी के दौरान इनके पास 25 लाख रुपये कीमत की ब्राउन शुगर और असलहा बरामद किया है।

अभियुक्तों को पुलिस ने घेरकर पकड़ा

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि थानाध्यक्ष बाँसडीहरोड राजकपूर सिंह और एसओजी प्रभारी अजय यादव बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर तिराहे पर एक दूसरे के साथ चर्चा कर रहे थे कि तभी उन्हें एक तेज मोटर साइकिल आती हुई दिखाई दी जिसके बाद उन्हें रोकने का इशारा किया गया तो वह बाइक मोड़कर भागने लगे जिन्हें घेरकर पकड़ लिया गया। जब इनकी तलाशी ली गई तो पवन उपाध्याय के पास से सफेद रंग की पालीथिन में 250 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत 25 लाख रुपये है तथा आकाश उपाध्याय के पास से एक 315 बोर का असलहा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर न्यायालय भेज दिया गया है तथा अन्य विधिक कार्यवाई की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में बाँसडीहरोड थानाध्यक्ष राजकपूर सिंह और एसओजी प्रभारी अजय यादव के साथ पुलिस उप निरीक्षक मुन्ना राम ,कांस्टेबल दिनेश यादव , रमेश कुमार यादव, राहुल कुमार , विक्रम सिंह यादव , रोहित कुमार यादव ,कृष्ण कुमार यादव , विक्रांत और लवकेश यादव आदि शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story