×

Ballia News: खून देखकर चिल्लाने लगी पत्नी तो दौड़ पड़े लोग, पूर्व प्रधान की गला काटकर हत्या

Ballia Crime News : बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव में पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 15 Nov 2022 6:24 AM GMT
ballia former pradhan of bhaluhi murdered by slitting his throat
X

भलुही गांव में पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह (File Photo) 

Ballia Crime News : यूपी के बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव में पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। सोमवार की देर रात उत्तर प्रदेश के बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही गांव में पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह की घर पर सोते समय अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

हत्या की सूचना पर कई थानों की पुलिस डॉग स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंच गई है। साथ ही, खुद पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला?

पूर्व प्रधान के पुत्र इंद्रपाल सिंह सोनू ने बताया कि, उनके पिता पूर्व प्रधान हृदय नारायण सिंह रोज की भांति खाना खाकर पुराने घर के बरामदे में सोने चले गए और वहिंबपर सोए हुए थे। यह घटना कब हुई किसी को कुछ पता नहीं चला। सुबह जब माता जी उन्हें जगाने गईं तो खून से लथपथ देखकर चिल्लाने लगी। तब सबको जानकारी हुई। धीरे-धीरे लोग इकठ्ठा हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। हत्या की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस और डॉग स्क्वायड तथा फोरेंसिक टीम के और अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

क्या बताया एसपी ने?

पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर (SP Ballia Rajkaran Nayyar) ने बताया, कि पूर्व प्रधान की हुई हत्या के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलती है मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना से जल्द ही रहस्योद्घाटन किया जाएगा। अभी इस बारे में कुछ भी बताना विवेचना को प्रभावित कर सकता है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story