Ballia News: फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार बदमाशों ने मारी भाजपा नेता को गोली, दो हिरासत में

Ballia News: पूर्व प्रधान की बाइक को ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक कर गोली मार दी थी ।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 17 Feb 2023 5:51 AM GMT
Ballia News
X

पूर्व प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली (फोटो: सोशल मीडिया )

Ballia News: रसड़ा थाना क्षेत्र के सँवरा लोहता मार्ग पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा पूर्व प्राधान की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों में से दो लोगों को हिरासत में लिया । तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई पुलिस की तीन टीमें।

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार की देर शाम बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र के संवरा लोहता मार्ग पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गड़वार थाना क्षेत्र के असनावर के रहने वाले पूर्व प्रधान व भाजपा नेता सुरेश वर्मा उम्र करीब 45 साल की बाइक को ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक कर गोली मार दी थी। जिससे सुरेश वर्मा घायल हो गए थे। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और आनन फानन में में उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने पूर्व प्रधान को मृत घोषित कर दिया था।

पूर्व प्रधान की बाइक रोककर सीने में गोली मारकर फरार बदमाश

पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा के साथ बाइक पर सवार देव कुमार ने बताया था कि असनावर गांव में दो पक्षो के बीच जमीनी विवाद हुआ था और गड़वार थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों को धारा 151 शांतिभंग के तहत चालान किया था। दोनो पक्षों को चालान कर रसड़ा तहसील में उपजिलाधिकारी के समक्ष पेश किया था। दोनों पक्षों में से एक पक्ष की जमानत कराने पूर्व प्रधान भी रसड़ा तहसील में गए थे।

रसड़ा से ही पूर्व प्रधान एक बाइक से दो लोगों के साथ अपने घर असनावर लौट रहे थे तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आये और पूर्व प्रधान की बाइक रोककर सीने में गोली मारकर फरार हो गए। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने बताया कि इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए नामजद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है शेष एक अभीयुक्त कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story