×

बलिया कांडः आरोपी के घर पर फफक कर रोया ये भाजपा विधायक, बताई ये वजह

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह आज मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में एक बार फिर खुलकर सामने आ गए। परिजनों के करुण क्रंदन को देख भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह भावुक होकर फफक पड़े तथा उनकी आंखों से अश्रु धारा बहने लगी ।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 9:28 AM GMT
बलिया कांडः आरोपी के घर पर फफक कर रोया ये भाजपा विधायक, बताई ये वजह
X
बलिया कांडः आरोपी के घर पर फफक कर रोया ये भाजपा विधायक, बताई ये वजह

बलिया। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जिला अस्पताल में रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान एक व्यक्ति की हत्या में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिजनों के करुण क्रंदन से भावुक होकर आज फफक पड़े ।

घटना में धीरेंद्र का परिवार भी घायल हुआ है-विधायक सुरेंद्र सिंह

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह आज मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में एक बार फिर खुलकर सामने आ गए। भाजपा विधायक आज पूर्वान्ह धीरेंद्र सिंह के परिवार की महिलाओं और बच्चों को लेकर रेवती थाने पहुंच गए। विधायक ने कहा कि घटना में धीरेंद्र का परिवार भी घायल हुआ है। उनका भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

पुलिस ने केस से पहले मेडिकल की बात कही तो भाजपा विधायक धीरेंद्र के परिवार के लोगों और भीड़ के साथ सोनबरसा स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में कोई डॉक्टर नहीं होने के बाद वह जिला अस्पताल पहुंचे । जिला अस्पताल में धीरेन्द्र सिंह और उसके परिवार के समर्थन में पूर्व सैनिकों का संगठन सामने आ गया ।

ballia case

धीरेन्द्र सिंह की भाभी आशा प्रताप सिंह ने कहा-हमारा परिवार बेगुनाह

जिला अस्पताल में धीरेन्द्र सिंह का परिवार पुलिस और अधिकारी के उत्पीड़न को बयां करते हुए दहाड़े मार-मार कर रोने लगा। धीरेन्द्र सिंह की भाभी

आशा प्रताप सिंह ने कहा कि हमारा परिवार बेगुनाह है। हमारे परिवार को फसाया जा रहा है। उन्होंने बैरिया के उप जिलाधिकारी सुरेश चंद्र पाल पर आवंटन के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान खड़े होकर पिटाई कराने का आरोप लगाया ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201017-WA0292.mp4"][/video]

ये भी देखें: Lucknow: UP Police की महिला पुलिस कर्मियों की बढ़ी ताकत, शौर्य व शक्ति से घुटने टेकेंगे अपराधी

परिजनों को रोता देख रो पड़े सुरेंद्र सिंह

धीरेन्द्र सिंह के परिवार की महिलाओं ने दूसरे पक्ष पर उनके घर में घुसकर महिलाओं की पिटाई व तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया । पुलिस पर भी मारपीट व तोड़फोड़ के साथ ही फर्जी गिरफ्तारी करने का आरोप लगाया गया । धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिजनों के करुण क्रंदन को देख भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह भावुक होकर फफक पड़े तथा उनकी आंखों से अश्रु धारा बहने लगी ।

[playlist type="video" ids="694383"]

ये भी देखें: चीन ने वार्ता में रखी ये मांग: भारत ने दिया दो टूक जवाब, नहीं होगी एक तरफा कार्रवाई

पीड़ा को देख दुखी हो जाना स्वाभाविक-भाजपा विधायक

भाजपा विधायक ने कहा कि इंसान होने के कारण पीड़ा को देख दुखी हो जाना स्वाभाविक है । उन्होंने प्रशासन की भूमिका पर सवालिया निशान लगाया ।

उधर घटना में मृत जय प्रकाश पाल गामा के पीड़ित परिवार ने 50 लाख रुपये मुआवजा और बेटे को नौकरी की योगी सरकार से मांग की है । परिजनों ने दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के साथ ही जयप्रकाश पाल की पत्नी को पेंशन और उसके बेटे के लिए नौकरी की मांग की है।

रिपोर्ट-अनूप कुमार हेमकर, बलिया

Newstrack

Newstrack

Next Story