×

Ballia News: बलिया यातायात पुलिस ने की गांधीगिरी, गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील

Ballia News: बलिया में यातायात नियमों के बारे में जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत यातायात पुलिस ने गुलाब का फूल भेंट कर लोगों से यातायात नियमो का पालन करने की अपील की गई।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 28 Nov 2022 3:51 PM GMT
Ballia News
X

गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने की अपील

Ballia News: यातायात माह को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर के निर्देश बलिया में नागरिकों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बलिया यातायात पुलिस द्वारा लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

गुलाब का फूल भेंट कर यातायात नियमों का पालन करने की अपील

इसी क्रम में जिन लोगों द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था उनके साथ गांधीगिरी करते हुए उन्हें गुलाब का फूल भेंट कर उनसे यातायात नियमो का पालन करने की अपील की गई।


इस अवसर पर यातायात प्रभारी निरीक्षक विश्वदीप सिंह द्वारा शहर के चित्तू पांडे चौराहे और वैशाली रोड पर वाहन चालकों को यातायात नियमो का पम्पलेट भी वितरित किया गया तथा ई रिक्शा चालकों के साथ मीटिंग भी की गई और उन्ह जागरूक करते हुए बताया गया कि वो लोग अपना डीएल और आरसी बनवाकर ही वाहन चलाये और तय जगह पर ही अपनी गाड़ी खड़ी करें।


यातायात नियमो का पालन करें लोग: विश्वदीप सिंह

पुलिस ने कहा कि क्षमता से अधिक सवारी कतई न बैठाएं और बिना नंबर प्लेट के वाहन न चलाएं तथा अपने वाहन को चौराहे तिराहे से 50 मीटर पहले ही पटरी पर खड़ी करके सवारी उतारे और चढ़ाये। विश्वदीप सिंह ने कहा कि यातायात नियमो का पालन कर लोग अपनी और दूसरे की जान बचा सकते है । लिहाजा हर हाल में यातायात नियमों का पालन जरूर करें और सावधानी पूर्वक ही गाड़ी चलाएं ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story