बलिया में पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी पर मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की मांग को लेकर बीजेपी नेता S.P से मिले

Baliya News :बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव की तारीख नजदीक आ रही राजनीतिक गर्मी भी बढती जा रही है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shraddha
Published on: 2 July 2021 2:13 AM GMT
पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके गिरफ्तारी की मांग
X

पुलिस कर रही पूछताछ 

Baliya News : यूपी के बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष (Zilla Panchayat President) का चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है राजनीतिक गर्मी भी बढती जा रही है। जिला पंचायत (District Panchayat) सदस्यों के अपहरण के मामले में पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी (Former Minister Ambika Choudhary) पर मुकदमा दर्ज होने के बाद उनके गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का प्रतिनिधि मंडल जिसमें भाजपा से राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, विधयाक सुरेन्द्र सिंह, विधायक संजय यादव, विधायक धनंजय कनौजिया पुलिस अधीक्षक बलिया से मिला और अम्बिका चौधरी की गिरफ्तारी की मांग की । अम्बिका चौधरी का पुत्र आनंद चौधरी सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष पद का उम्मीदवार है।

एसपी आवास पर एसपी से मिलकर लौट रहे ये बलिया के बीजेपी के सांसद और विधायक है। जो एक प्रतिनिधि मंडल बनाकर एसपी से मिलने पहुंचे हैं। प्रतिनिधि मंडल के साथ पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चंगुल से वापस आये। मनीष कुमार सिंह ( जिला पंचायत सदस्य वार्ड नंबर 39 )और रामनाथ व्यापारी ( जिला पंचायत सदस्य वार्ड नंबर 36 ) भी शामिल है।


पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपना प्रमाण पत्र दिलाने की मांग किए है। जिला पंचायत सदस्यो की माने तो हमे घुमाने के लिए अम्बिका चौधरी हमको छत्तीसगढ़ ले गए और उनका विजयी होने का प्रमाण पत्र अपने पास रख लिए है जिससे वो मतदान से वंचित हो सकते है। जहाँ से हम किसी तरह उनके चंगुल से बाहर निकल कर आये है। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी का कहना है कि अम्बिका चौधरी के चंगुल में फंसे सभी जिला पंचायत सदस्यों को पुलिस वापस लाये और अम्बिका चौधरी को गिरफ्तार करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story