×

Ballia Video: बिजली अधिकारी पर उपभोक्ता ने ताना असलहा, वीडियो वायरल, जानिए वजह

Ballia News Today: बिजली का कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग के अवर अभियंता पर विद्युत उपभोक्ता ने असलहा तानने के साथ ही मारपीट किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Sep 2022 11:55 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2022 11:55 AM GMT)
X

Ballia News Today: बिजली का कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग (electricity department) के अवर अभियंता (junior engineer) पर विद्युत उपभोक्ता ने असलहा तानने के साथ ही मारपीट किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में जिलाधिकारी ने विद्युत उपभोक्ता का असलहा निरस्त करने का आदेश दिया।

दरअसल सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के नगरा बाजार में बिजली विभाग के अवर अभियंता तारकेश्वर यादव अपने कर्मचारियों के साथ सोने का कारोबार करने वाले अमरेंद्र बाबू के घर का बिजली कनेक्शन काटने गए थे, जो अमरेंद्र बाबू को अपने घर का बिजली कनेक्शन काटना नागवार गुजरा। उन्होंने कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए अवर अभियंता पर असलहा तान दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अवर अभियंता तारकेश्वर यादव की तहरीर पर सरकारी कार्य मे बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है: DM

जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल का कहना है कि बिजली उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके असलहा के निरस्तीकरण की कार्यवाई की जा रही है।

उपभोक्ता के ऊपर बीस हजार रुपये का बकाया बिल था: अवर अभियंता

वहीं, अवर अभियंता तारकेश्वर यादव का कहना है कि उपभोक्ता के ऊपर बीस हजार रुपये का बकाया बिल था और जब वो लोग कनेशन काटने लगे तो उपभोक्ता उनके ऊपर असलाह तानने के साथ ही मारपीट करने लगा। अवर अभियंता तारकेश्वर यादव का कहना है कि अगर उपभोक्ता के ऊपर कार्रवाई नहीं होती है और धाराएं नहीं बढ़ाई जाती है तो वो लोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story