×

Ballia News: प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने गला काटकर किया आत्महत्या का प्रयास, प्रेम प्रसंग का है मामला

Ballia News: बलिया के नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने अपना गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है युवती और एक युवक आपस मे प्रेम करते थे।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 22 Nov 2022 5:29 PM GMT
Ballia News
X

बलिया के नगरा थाना क्षेत्र 

Ballia News: बलिया के नगरा थाना क्षेत्र (Nagra police station area) के एक गांव में एक युवती ने अपना गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। बताया जा रहा है युवती और एक युवक आपस मे प्रेम करते थे। पिछले कुछ दिनों से युवक युवती के बीच कुछ ठीक नही चल रहा था और युवक युवती से बात नहीँ कर रहा था।

प्रेमिका ने किया आत्महत्या का प्रयास

सोमवार को गांव में ही अचानक युवक और युवती एक स्थान पर मिल गए, जिसके बाद युवती ने युवक से शिकायत भरे लहजे में कहा कि तुम आजकल मुझसे बात क्यों नहीं करते जिस पर युवक ने जबाब देते हुए कहा कि तुम आजकल किसी और से बात करती हो तो तुमसे बात करने का कोई मतलब नहीं है। यह सुनकर युवती ने कहा कि जब तुम मुझसे बात नहीं करोगे तो फिर मेरे जीने का क्या मतलब और उसने किसी धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घायलावस्था में युवती को परिजनों द्वारा इलाज के लिए गैर जनपद ले जाया गया, जहां से इलाज होने के बाद युवती अब ठीक होकर घर चली आई है।

युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला है: थानाध्यक्ष

इस मामले में मंगलवार को नगरा थानाध्यक्ष ब्रिजेश सिंह ने बताया कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला है। दोनों के बीच बात न करने को लेकर नाराजगी थी जिसके बाद युवती ने ये कदम उठाया था। युवक और युवती दोनों के परिजनों द्वारा मिलकर युवती का इलाज कराया गया है और खास बात यह रही कि इलाज के दौरान युवक भी युवती के साथ मौजूद रहा। दोनो के बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी।

इस मामले में पुलिस को नहीं मिली कोई तहरीर

सूचना मिलने के बाद पूछताछ करने के लिए युवती के घर गए थे। अभी तक इस संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। अगर युवती या उसके परिजनों की तरफ से कोई तहरीर मिलती है तो आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story