Ballia News: मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बोले- सारा विपक्ष मुस्लिम परस्त, वोट लेने के लिए करते हैं 'पाकिस्तान जिंदाबाद'

बलिया में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने जम्मू-काश्मीर की पीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि "महबूबा को पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो पाकिस्तान चली जाएं।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 Jun 2021 2:22 AM GMT (Updated on: 25 Jun 2021 2:28 AM GMT)
Anand Swaroop Shukla targeted Jammu and Kashmirs PDP chief and former Chief Minister Mehbooba Muft
X

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला: फोटो- सोशल मीडिया  

Ballia News: जम्मू-कश्मीर से अनुछेद 370 को हटाए जाने का मुद्ददा इस समय गरम है। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने फिर अनुच्छेद 370 का मुद्दा उठाया है और इस बार उनका पाकिस्तान प्रेम जमकर सामने आया है। पाकिस्तान को लेकर महबूबा मुफ्ती द्वारा दिए गए बयान को लेकर बलिया में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने जम्मू-काश्मीर की पीडीपी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि "महबूबा को पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो पाकिस्तान चली जाएं।

वहीं, दूसरी तरफ मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी मुस्लिम आतंकवादियों का सहयोग करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने पूरे विपक्ष पर मुस्लिम परस्त होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि "पूरा विपक्ष चाहे कांग्रेस हो या सपा ये सबके सब मुस्लिम परस्त हैं, मुस्लिम परस्ती में मुसलमानों का वोट लेने के लिए पाकिस्तान जिंदाबाद भी करते हैं, पाकिस्तान की सराहना करते हैं और पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान मुर्दाबाद करते है।"

सपा, कांग्रेस के लोग ही धर्मांतरण में करते हैं मदद- आनंद स्वरूप

उन्होंने ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों का कोई स्तर नही रह गया है। उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे तो उनके द्वारा जेल में बंद मुस्लिम आतंकवादियों को रिहा करने का प्रस्ताव लाया गया था। ये पूरी तरह से इस्लामिक आतंकवादियों के सहयोगी के रूप में काम करते हैं सपा, कांग्रेस के लोग और इन्ही लोगों के कारण इस प्रकार के लोगों को धर्मांतरण में मदद मिलती है ।



महबूबा पाकिस्तान चली जाएं- आनंद स्वरूप

वहीं, पीडीपी नेता और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि "महबूबा को पाकिस्तान से इतना ही 'महबूब' हो गया है तो वो पाकिस्तान चली जाएं और जो भी इस प्रकार की मानसिकता का होगा उसे देश से बाहर जाना होगा। कश्मीर पर किसी दूसरे पक्ष से सरकार कतई कोई बात नही करेगी कश्मीर पूरा का पूरा हमारा है।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story