×

Ballia News: नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा- प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री निर्वंश हैं इसलिए ला रहे 'जनसंख्या नियंत्रण कानून'

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री निर्वंश यानी बे औलाद हैं इसीलिए वे जनसंख्या नियंत्रण कानून ला रहे हैं।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Jun 2021 1:17 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2021 1:21 AM GMT)
Ballia News: नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा- प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री निर्वंश हैं इसलिए ला रहे जनसंख्या नियंत्रण कानून
X

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया में यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। यूपी सरकार द्वारा जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने के लिए राज्य विधि आयोग द्वारा कानून का मसौदा तैयार करने की प्रक्रिया शुरू करने पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी नें एक प्रेस वार्ता के दौरान ये बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री निर्वंश यानी बे औलाद हैं इसीलिए वे जनसंख्या नियंत्रण कानून ला रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने सोमवार को बलिया स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान प्रदेश सरकर और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि यह सरकार का अंत है क्योंकि ऐसा ही 20 सूत्रीय कार्यक्रम इंदिरा गांधी लेकर आई थी, जिसके बाद 1977 में जनता ने सफाया कर दिया था।



उन्हें परिवार का दर्द नहीं पता- रामगोविंद चौधरी

जबरन नसबंदी के नाम पर कागजो में फर्जी तौर पर पेड़, पौधे, पशु पक्षी सबकी नसबंदी की गई थी। नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि यह काम मोबलाइजेशन से किया जा सकता है । कानून से दंडात्मक कार्रवाई होती है। जनसंख्या न बढ़े यह सच है। जनसंख्या प्राकृतिक देन है। पीएम और सीएम निर्वंश हैं । इसलिए जो चाहे वो कानून लाएं। जनता से उन्हें प्रेम नही परिवार नही लिहाज़ा उन्हें परिवार का दर्द नही पता।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story