×

Ballia News: विधायक के पुत्र पर मुकदमे के बाद सपा जिलाध्यक्ष की तीखी प्रतिक्रिया

Ballia News: सपा विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद बलिया में सपा के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि पुलिस ने तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 Oct 2022 10:33 AM GMT
Ballia News
X

सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव

Ballia News: सपा विधायक संग्राम सिंह यादव (SP MLA Sangram Singh Yadav) के पुत्र के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद रविवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव (SP District President Rajmangal Yadav0 ने कहा कि विधायक पुत्र पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया है। अब सामाजवादी पार्टी चुप नही बैठेगी और एक नवंबर को जिला पार्टी कार्यालय पर जिले के सभी सपा विधायकों, पूर्व मंत्रियों के साथ सपा के जनपद स्तरीय पदाधिकारियों और सभी महत्वपूर्ण नेताओ के साथ बैठक कर रणनीति तय करेगी।

विधायक पुत्र पर दर्ज मुकदमे वापस न होने तक सपा नहीं बैठेगी चुप

जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि अगर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया का निलंबन नहीं होता है और विधायक पुत्र पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं होते हैं तो समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी और इसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी की होगी। राजमंगल यादव ने कहा कि बालिया कोतवाल लोकतन्त्र की मर्यादा के अनुसार काम न करके तानाशाही पूर्ण रवैया अपना कर कमजोर लोगों को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। अब इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी चुप नही बैठेगी।

थाना प्रभारी निरीक्षक से विधायक के पुत्र से की थी झड़प

आपको बता दें कि फेंफना विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र रोहित यादव के साथ बलिया रेलवे स्टेशन के समीप बने पुलिस पिकेट के पास गाड़ी पार्क करने को लेकर प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह के साथ बीते बृहस्पतिवार को झड़प हुई थी और इस झड़प की सूचना के बाद पहुंचे सपा विधायक संग्राम सिंह यादव के साथ भी झड़प हुई थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसी मामले में पुलिस ने विधायक के पुत्र के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा और गाली गलौज की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story