Ballia News: महिला ग्राम प्रधान की गांव के दबंगो ने की पिटाई, वीडियो वायरल

Ballia News: बलिया के फेंफना थाना क्षेत्र के अराजीमाफी सागरपाली गांव की महिला प्रधान कमलावती देवी की गांव के ही दबंगों द्वारा पिटाई किये जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 10 Nov 2022 9:22 AM GMT
X

महिला ग्राम प्रधान की गांव के दबंगो ने की पिटाई

Ballia News: बलिया के फेंफना थाना क्षेत्र (Phenna police station area) के अराजीमाफी सागरपाली गांव की महिला प्रधान कमलावती देवी की गांव के ही दबंगों द्वारा पिटाई किये जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो बीते बुधवार की शाम का बताया जा रहा है।

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मारपीट और छिनैती की धारा में मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और एक अभीयुक्त कि गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

महिला ग्राम प्रधान कमलावती देवी ने लगाया आरोप

महिला ग्राम प्रधान कमलावती देवी का आरोप है कि गांव के दबंग जय नारायण सिंह भोला सिंह, कृष्णा उर्फ बिट्टू , रचना सिंह उर्फ सरस्वती द्वारा उनके घर मे निर्माण कराया जा रहा था। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई और उनके गले से मंगलसूत्र छीन लिया गया।

पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार: SP

पुलिस उपाधीक्षक बलिया अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि इस मामले में रचना सिंह, कृष्णा और भोला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि जय नारायण की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आप को बता दें कि इन्ही दबंगो द्वारा बीते 15 अगस्त को झंडारोहण को लेकर भी इसी महिला प्रधान को मारा पीटा गया था और कमलावती देवी के साथ इन दबंगो द्वारा की गई यह दूसरी घटना है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story