×

Ballia News: मंत्री संजय निषाद ने दिया विवादित बयान, अपने समाज के लोगों को कुत्ते और गधे से सीख लेने की कही बात

Ballia News: यूपी सरकार के मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुत्ते और गधे से सीख लेने की सलाह दे डाली।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 12 Nov 2022 2:26 PM GMT (Updated on: 12 Nov 2022 3:05 PM GMT)
X

बलिया: मंत्री संजय निषाद ने दिया विवादित बयान, अपने समाज के लोगों को कुत्ते और गधे से सीख लेने की कही बात  

Ballia News: दो दिन पहले बलिया आये यूपी सरकार के मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद (Sanjay Nishad ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुत्ते और गधे से सीख लेने की सलाह दे डाली । वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि संजय निषाद कह रहे हैं कि मैं यहां बलिया के लोगों को गुस्सा दिलाने आया हूं। बलिया के लोगों को जब गुस्सा आता है तो वे देश में परिवर्तन ला देते हैं। बलिया के लोगों को गुस्सा आया तो देश से अंग्रेजों को उखाड़ फेंकने का काम किया।

सरकारी विभागों में निषाद समाज के न होने पर जताई नाराजगी

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को जब गुस्सा आएगा तो बेईमान पार्टियों को भागना ही पड़ेगा। आपने अपने बच्चों के लिए क्या किया? कुत्तों के बच्चे को भी अगर कोई छेड़ दे तो उसकी मां नोच कर मांस निकाल देती है। कुत्तों में भी अपने बच्चों के लिए प्रेम है। आप थाना में चले जाएं वहां आपकी बिरादरी के लोग नहीं मिलेंगे। किसी थाने में चले जाओ वहां भी आपकी बिरादरी के सिपाही तक नहीं मिलेंगे। बीडीओ ऑफिस में चपरासी तक नहीं मिलेगा। डीएम ऑफिस में क्लर्क तक आपकी बिरादरी का नहीं है। किसी विभाग में जाएंगे तो आप स्वयं को जीरो पाएंगे।

आपने ऐसा क्या पाप कर दिया कि आपके बच्चे मजदूरी करते हैं

आपने कभी सोचा है कि आपने ऐसा क्या काम कर दिया कि आपके बच्चे जीरो हो गए और उनके बच्चे हीरो हो गए। आपने ऐसा क्या पाप कर दिया कि आपके बच्चे मजदूरी करने के लिए गुजरात जाते हैं। आपके बच्चे पैसा कमाने के लिए बेंगलुरु जाते हैं। 'उन्होंने इसके साथ ही गधे का उदाहरण देते हुए कहा कि 'दिमाग से सबसे कमजोर माना जाने वाला यह प्राणी भी अपने पीछे खड़े होने वाले को दुश्मन मानता है। उसे पहले दुलत्ती मारता है, फिर देखता है कि आखिर कौन था।

आपका जो दुश्मन है, वह आपको 70 साल से लूट रहा है। बार-बार गुमराह करके वोट ले जा रहा है। चुनाव के समय में आता है, पांच दिन पौआ पिलाता है। मीठी-मीठी बात करता है , फिर वोट लेकर पांच साल तक सरकार चलाता है। खुद विधायक-मंत्री बनता है और आपको लतीयता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story