Ballia News: बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने कातिल को किया गिरफ्तार, असलहा बरामद

Ballia News Today: रेवती थाना क्षेत्र के छपरा सरीख गांव में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 11 Nov 2022 2:31 PM GMT
Ballia News
X

बुजुर्ग की हत्या का आरोपी (न्यूज नेटवर्क)

Ballia News: रेवती थाना क्षेत्र के छपरा सरीख गांव में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 1 नवम्बर को बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के छपरा सरीख गांव के खेत में 75 वर्षीय श्रीकिशुन राय पुत्र स्व. राम जतन राय का शव मिला था, जिनके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस परिजनों की तहरीर पर जांच कर रही थी आज शुक्रवार को इसी घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने अभियुक्त काशीनाथ राजभर पुत्र राजकिशोर राजभर निवासी भिसिया थाना रेवती को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से गिरफ्तार किया गया है और उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया गया है। अभियुक्त किसी ट्रेन से भागने की फिराक में था तभी सूचना मिली। इस पर पुलिस ने प्लेटफार्म पर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

इस गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, अपराध निरीक्षक श्रीराम अनुराग शुक्ला, उप निरीक्षक धर्मेंद्र दत्त राजभर, कांस्टेबल राम अनंत यादव, कांस्टेबल रामबाबू गोस्वामी, कांस्टेबल सूरज यादव शामिल रहे। इस खुलासे की खास बात ये है कि पुलिस अभी तक यह नहीं बता पाई है कि हत्या का उद्देश्य क्या था और हत्या क्यों की गई। अधिकारियों का कहना है इस संबंध में अभी पूछताछ की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि करीब 10 साल पहले पतरु नाम के एक व्यक्ति से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था उस दौरान पतरु के साथ श्रीकिशुन राय ने उसके दरवाजे पर चढ़कर उसके परिजनों को मारा पीटा था उसी की खुन्नस में उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story