×

Ballia: बिजली विभाग के लेखाकार पर अज्ञात बदमाश ने जानलेवा हमले का किया प्रयास, मामला दर्ज

Ballia: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर कालोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बिजली विभाग के कार्यरत एक लेखाकार लाल बहादुर सरोज पर जानलेवा हमले का प्रयास किया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 22 Aug 2022 10:01 AM GMT
Ballia News
X

लेखाकार लाल बहादुर सरोज। 

Ballia: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र (Ballia Police Station Kotwali Area) के बहादुरपुर कालोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बिजली विभाग (electricity department) के कार्यरत एक लेखाकार लाल बहादुर सरोज पर जानलेवा हमले का प्रयास किया। लेखाकार की तहरीर पर पुलिस ने बलिया थाना कोतवाली में धारा 279 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अज्ञात बदमाश ने दी जान से मारने की धमकी: लेखाकार

लेखाकार लाल बहादुर सरोज (Accountant Lal Bahadur Saroj) ने बताया कि वो 16 अगस्त की शाम को करीब साढ़े सात बजे अपने कार्यालय से बहादुरपुर में स्थित अपने आवास पर अपनी स्कूटी से जा रहे थे, तभी बहादुरपुर कालोनी में पानी टंकी के पास बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश उनको ओवरटेक कर स्कूटी में धक्का मारकर असलहा लहराते हुए और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। उन्होंने कहा कि वो अपने विभाग में कुछ कर्मचारियों द्वारा किये गबन की जांच कर रही कमेटी में शामिल है।

लिहाजा संभव है कि उन्ही लोगों द्वारा जान लेवा हमले का प्रयास किया गया होगा। 16 तारीख को हुई इस घटना में पुलिस घटना के 4 दिन बाद मुकदमा दर्ज कर जांच कराने की बात कह रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story