×

Ballia News: शराब पीने पर डांटने से युवक ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Ballia News: बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में 18 वर्षीय रितिक नाम के एक युवक का फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 17 Jan 2023 3:56 PM GMT
suicide in jhansi
X

suicide in Jhansi

Ballia News: सोमवार को बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में 18 वर्षीय रितिक नाम के एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक ने घर मे फांसी लगाकर की आत्महत्या: पुलिस उपाधीक्षक

पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि सूचना मिली कि शंकरपुर गांव में एक युवक ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पुलिस पहुंची तो फांसी लगाए युवक रितिक के पिता राजेश प्रसाद ने बताया कि कक्षा 11 में पढ़ने वाला रितिक कुछ दिनों से शराब का सेवन करने लगा था ।

रितिक को शराब पीने पर लगाई गई थी डांट फटकार

सोमवार की शाम को रितिक को शराब पीने पर डांट फटकार लगाई गई थी इसी बात से वो नाराज था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उसके बाद वो घर के कमरे सोने चला गया । पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मृतक के पिता ने मंगलवार को जब उसके कमरे का दरवाजा नही खुला तो उनको चिंता हुई और देखा तो वो फांसी के फंदे पर झूल रहा था । जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रितिक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मौके पर पहुंची ने रितिक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा तथा शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है । वहीं रितिक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story