×

Ballia News : ओम प्रकाश राजभर को भाजपा ने दिया झटका, सुप्रिया ने बदला पाला बनीं भाजपा की उम्मीदवार

बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सुभासपा के बैनर तले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत चुकीं सुप्रिया यादव को ही पार्टी में शामिल कराकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 Jun 2021 1:40 AM GMT
BJP made Supriya Yadav the candidate for the post of District Panchayat President
X

भाजपा ने सुप्रिया यादव को बनाया जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी: फोटो- सोशल मीडिया   

Ballia News: उत्तर प्रदेश में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की घोषणा हो चुकी है। प्रदेश के सभी राजनीतिक दल जिलों में अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने में लगे हुए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी ने ओम प्रकाश राजभर को बड़ा झटका देते हुए सुभासपा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत चुकीं सुप्रिया यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है।

बलिया में जब जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का जीता हुआ जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार नहीं मिला तो बीजेपी ने सुभासपा के बैनर तले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत चुकीं सुप्रिया को ही पार्टी में शामिल कराकर जिला पंचायत अध्यक्ष पद का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया।

सुभासपा से जीती हुई सुप्रिया यादव को भारतीय जनता पार्टी ने बनाया अपना उम्मीदवार

बता दें कि बलिया के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने आज जिले के बीजेपी कार्यालय पर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के चयन को लेकर स्थानीय मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की जिसमें सुप्रिया को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया। मीडिया से बातचीत में अनिल राजभर ने कहा कि 'पूरी पार्टी यहां है, सुप्रिया जी जो की बलिया जनपद की जिला पंचायत सदस्य हैं। 'जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव 3 तारीख को होने जा रहा है जिसमें सुप्रिया यादव को भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है।



वहीं, सुप्रिया का सुभासपा से चुनाव जीत कर बीजेपी में उन्हें तोड़ मरोड़ कर शामिल कराए जाने के सुभासपा के आरोप के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि उनको। कहिए कि जब पैसा लेकर टिकट देंगे तो परिणाम यही होगा।




Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story