×

Ballia News: पुलिस को देखकर भागना पड़ा महंगा, पकड़ा तो निकले शातिर अपराधी

Ballia News: मंगलवार को उत्तर जिले की बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने बाँसडीहरोड तिराहे से पंद्रह पंद्रह हजार रुपये के दो इनामिया अपराधियों को गिरफ्तार किया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 Nov 2022 5:05 AM GMT
ballia two prize criminals arrested
X

पुलिस को देखकर भागना पड़ा महंगा (photo: social media )

Ballia News: पुलिस को देखकर भाग रहे दो लोगों को जब पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तो दोनों शातिर अपराधी निकले। गिरफ्तार दोनों अपराधी गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं। बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने बाँसडीहरोड तिराहे से 15- 15 हजार रुपये के दो इनामिया अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर के निर्देशन पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को उत्तर जिले की बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने बाँसडीहरोड तिराहे से पंद्रह पंद्रह हजार रुपये के दो इनामिया अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनो अपराधी रविन्द्र बिंद उम्र करीब 32 वर्ष पुत्र सुब्बा बिंद तथा मनोज कुमार बिंद उम्र करीब 23 वर्ष पुत्र रामबचन उर्फ रामलखन बिंद निवासी हकीमपुर थाना नंदगंज जिला गाजीपुर के रहने वाले है ।

थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि बांसडीह रॉड तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो अपराधी बांसडीह तिराहे की तरफ जा रहे है जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई उसी वक्त दो लोग आते हुए दिखाई दिए जिनको रोकने का प्रयास किया गया तो वो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे जिन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया है। पूछ ताछ के दौरान इनका नाम पता चलने के बाद मालूम हुआ कि दोनों अपराधी वांछित है और सहतवार थाने में इनके खिलाफ धारा 2/ 3 ( 1) उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है और इन पर पंद्रह पंद्रह हजार रुपये का इनाम घोषित है। जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है और इनके विरुद्ध विधिक कार्यवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में उनके साथ कांस्टेबल संदीप गुप्ता , कांस्टेबल राहुल यादव , और कांस्टेबल शत्रुघ्न कुमार शामिल रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story