×

Ballia News: जिले में ऑटो लिफ्टर गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Ballia News: पकड़े गए दोनों बदमाश सुनील सिंह और मुकेश चौधरी सिवान के नामी ऑटो लिफ्टर बताये जा रहे है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 24 Nov 2022 10:20 AM GMT
Ballia Police encounter
X

ऑटो लिफ्टर गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़  (photo: social media )

Ballia News: बृहस्पतिवार की सुबह बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र के नीबू सरदासपुर चट्टी के पास पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार दोनो बदमाश बिहार के रहने वाले है, जो वाहन लूट और चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गए दोनों बदमाश सुनील सिंह और मुकेश चौधरी सिवान के नामी ऑटो लिफ्टर बताये जा रहे है।

बताया जा रहा है कि रसड़ा के नींबू सरदासपुर चट्टी काली मंदिर के पास बिहार के सुनील सिंह और मुकेश चौधरी तथा एक अन्य बदमाश से रसड़ा थानाध्यक्ष हिमेन्द्र सिंह की टीम से मुठभेड़ हो गई और दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी । इस जबाबी फायरिंग में एक बदमाश सुनील सिंह के पैर में गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया । जबकि दूसरे बदमाश मुकेश चौधरी को पुलिस टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश सुनील और मुकेश सिवान के नामी ऑटो लिफ्टर है।

पुलिस टीम पर फायरिंग

पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने बताया कि सुबह वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी तीन बदमाश एक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए उन लोगों ने पुलिस को देख कर मोटर साइकिल घुमाकर भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस द्वारा उनका पीछा किया गया तो एक बदमाश द्वारा जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई जबाबी कार्यवाई में सुनील सिंह के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया जबकि एक बदमाश मुकेश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा । ये बदमाश अभी हाल ही में बलिया के रसड़ा थाना क्षेत्र में एक बोलेरो वाहन की लूट को अंजाम दिए थे । दोनो गिरफ्तार बदमाशो के विरुद्ध विधिक कार्यवाई की जा रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story