×

Ballia News: तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, एक की मौत, साथी घायल

Ballia News: सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया जहां डाक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 8 Nov 2022 9:10 AM GMT
Ballia news
X

तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई (photo: social media )

Ballia News: सिवांनकला के पास असंतुलित होकर बाइक पुलिया से टकरा गई जिससे एक की मौत हो गई तथा दूसरा साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। दोनों कार्तिक पूर्णिमा पर्व पर गंगा स्नान को बलिया जा रहे थे।

मंगलवार की सुबह सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर लीलकर निवासी रितेश अपने दोस्त सिवांनकला निवासी अभिषेक के साथ एक बाइक पर सवार होकर कार्तिक पूर्णिमा पर्व के अवसर पर बलिया गंगा स्नान को जा रहे थे। तभी उनकी बाइक तेज रफ्तार होने की वजह से सिवानकला (नेमा के टोला कोल्डस्टोरेज के पास) बनी पुलिया से असंतुलित होकर टकरा गई, जिसमें दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया जहां डाक्टरों ने रितेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं अभिषेक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर घटना की जानकारी होते ही रितेश के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए जहां उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया था। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

एक और दुर्घटना

आपको बता दें कि आज सुबह ही सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में ही एक और दुर्घटना हो गई थी जिसमे बस और कार की टक्कर हुई थी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई थी और चार लोग घायल हुए थे। पुलिस अभी इस दुर्घटना से पार पा ही रही थी एक दूसरी दुर्घटना ने सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के लिए कार्तिक पूर्णिमा का पर्व मनहूसियत से भर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story