×

Ballia News: SP राजकरन नय्यर ने कई निरीक्षक, उप निरीक्षक, कांस्टेबल को किया इधर से उधर

Ballia News: पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार को अपराध शाखा से भीमपुरा थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है, जबकि बलिया शहर कोतवाल प्रवीण कुमार सिंह को मनियर थाने की कमान सौंपी गयी है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 7 Dec 2022 7:05 AM GMT
SP Rajkaran Nayyar
X

SP Rajkaran Nayyar (photo: social media )

Ballia News: पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने जिले के अंदर कई निरीक्षक, उप निरीक्षक, कांस्टेबल को किया इधर से उधर। पुलिस अधीक्षक ने ये तबादले जनहित व प्रशासनिक हित में करते हुए सभी सम्बंधितों को तत्काल प्रभाव से तबादले के स्थान पर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिये हैं। इसमें कई ऐसे पुलिसकर्मी भी हैं जो वर्षों से एक ही थाने में जमे हुए थे और थाने को अपनी मर्जी से चला रहे थे।

पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार को अपराध शाखा से भीमपुरा थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है, जबकि बलिया शहर कोतवाल प्रवीण कुमार सिंह को मनियर थाने की कमान सौंपी गयी है। अपराध शाखा में तैनात राजीव सिंह को बलिया थाना कोतवाली का कोतवाल बनाया गया है। वहीं भीमपुरा थाना प्रभारी रामसजन नागर को चितबड़ागांव थाने की जिम्मेदारी दी गयी है।

चितबड़ागांव थाना प्रभारी निहारनन्दन कुमार को पुलिस लाइन से सम्बद्ध किया गया है। प्रभारी निरीक्षक मनियर राजित राम यादव को अपराध शाखा तथा एसएसआई चितबड़ागांव ओमप्रकाश पाण्डेय को पुलिस लाइन भेजा गया है। उपनिरिक्षक ज्ञानचन्द्र शुक्ला को पुलिस लाइन से एसएसआई बांसडीह बनाया गया है, जबकि दुबहर थाने से कांस्टेबल विमलेश पटेल को पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है।

दुबहर थाने से हेड कांस्टेबल चालक राम सिंह को बांसडीह रोड तथा बांसडीह रोड से हेड कांस्टेबल चालक महेन्द्र कुमार सिंह को दुबहर भेजा गया है। वहीं, रेवती थाने से कांस्टेबल राम अनंत यादव को पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है। पुलिस अधीक्षक रामकरन नैय्यर ने बताया कि ये सभी तबादले कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जनहित को ध्यान रखकर किये गए है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story