×

Ballia News: सतीश चंद कालेज के छात्रों का प्रदर्शन, आत्मदाह का प्रयास, छात्र नेता गिरफ्तार

Ballia News: आज शिक्षक की गिरफ्तारी न होने से नाराज छात्र नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू के नेतृत्व में कलेक्ट्रट पहुंचे और शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 16 Dec 2022 1:40 PM GMT
Ballia News In Hindi
X

सतीश चंद कालेज के छात्रों का प्रदर्शन

Ballia News: सतीश चंद डिग्री कालेज बलिया में कुछ दिन पहले शिक्षकों और छात्रों के बीच हुए बवाल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले जिले के शिक्षक कलेक्ट्रेट परिसर में धरना देकर छात्र अविनाश सिंह नंदन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे तो वही छात्र सतीश चंद कालेज के शिक्षक अविनाश पांडे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर जिला प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

शिक्षक की गिरफ्तारी न होने से नाराज छात्र पहुंचे कलेक्ट्रट

आज शुक्रवार को 72 घंटे का अल्टीमेटम पूरा होने के बाद शिक्षक की गिरफ्तारी न होने से नाराज छात्र नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू के नेतृत्व में कलेक्ट्रट पहुंचे और शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसी बीच छात्र नेता नागेंद्र बाहदुर सिंह झुन्नू ने अपने ऊपर तेल छिड़कर आत्मदाह का प्रयास किया, जिसे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने विफल कर दिया और नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू को गिरफ्तार कर लिया।

अविनाश सिंह नंदन की गिरफ्तारी की गई: उप जिलाधिकारी

इस मामले में उप जिलाधिकारी बलिया सदर प्रशांत नायक का कहना है कि अविनाश सिंह नंदन जो कि नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू का पुत्र है। अविनाश सिंह नंदन पर एक अन्य मामले में न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी था उसी आधार पर अविनाश सिंह नंदन की गिरफ्तारी की गई है। अविनाश सिंह नंदन की गिरफ्तारी से छुब्ध होकर उनके पिता नागेंद्र बहादुरा सिंह झुन्नू द्वारा कलेक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास किया गया, जिसे विफल कर दिया गया और नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाई की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story