Ballia News: किशोरी का अपहरण कर दो माह तक करता रहा बलात्कार, एक गिरफ्तार

Ballia News: पुलिस उपाधीक्षक रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का विशाल गुप्ता नाम के एक युवक ने बीते 26 नवम्बर को उसके गांव से ही अपहरण कर लिया था और उसे दिल्ली व मुंबई लेकर चला गया था।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 24 Jan 2023 2:29 PM GMT
Ballia Teenager was kidnapped and raped
X

Ballia Teenager was kidnapped and raped (Social Media)

Ballia News: बलिया के नगरा थाने की पुलिस ने एक 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसके साथ करीब दो माह तक बलत्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का विशाल गुप्ता नाम के एक युवक ने बीते 26 नवम्बर को उसके गांव से ही अपहरण कर लिया था और उसे दिल्ली व मुंबई लेकर चला गया था। किशोरी की माँ की तहरीर पर नगरा थाने में विशाल गुप्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 और 366ए का मुकदमा दर्ज किया गया था और किशोरी को बरामद करने के साथ ही युवक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था।

इसी बीच सोमवार की शाम को युवती को नगरा थाना क्षेत्र के ही एक स्थान से बरामद कर लिया गया । शिव नारायण वैस ने बताया कि युवती ने बताया कि युवक उसको लेकर पहले दिल्ली गया फिर मुम्बई लेकर चला गया और उसके साथ दो महीने तक बलत्कार किया।

किशोरी के बयान के आधार पर पहले से दर्ज मुकदमे में बलत्कार की धारा 376 व पॉक्सो एक्ट की बृद्धि कर ली गई है और आरोपी को भी मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई कड़ाते हुए न्यायालय भेज दिया गया और किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story