Ballia News: अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो की मौत कई लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी

Ballia News: क्षेत्रों में एक ही दिन हुई सड़क दुर्घटनाओं से हडकंप मच गया है। दो लोगों की मौत हो गई । जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 28 Nov 2022 3:57 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2022 12:14 PM GMT)
Ballia News
X

Ballia News (फोटो: सोशल मीडिया )

Ballia News: रविवार की देर शाम को बलिया जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई । जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र की जहां मालदह चट्टी पर रविवार की देर शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को रौंद दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । आसपास के लोगों ने घायल डुहा बिहरा निवासी मनीष कुमार सिंह को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया । जहां डॉक्टरों में उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । जिला अस्पताल लाते वक्त मनीष की रास्ते मे ही मौत हो गई ।

बोलेरो वाहन के धक्के से बाइक सवार घायल

वहीं दूसरी घटना रविवार की देर शाम को ही रसड़ा थाना क्षेत्र के कासिमाबाद मार्ग पर अखनपुरा गांव के पेट्रोल पंप के पास हुई। जहां एक बोलेरो वाहन के धक्के से बाइक सवार तीन लोग सचिन पटेल, अभिषेक पटेल तथा भाऊ घायल हो गए । सभी घायलों को आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा पहुंचाया । जहां डॉक्टरों ने भाऊ को मृत घोषित कर दिया । बताया जा रहा है कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के मंसुरिया गांव से बारात गाजीपुर जिले के अमहट जा रही थी उसी बारात में ये तीनों लोग एक बाइक पर सवार होकर शामिल होने के लिए जा रहे थे कि पीछे से बोलेरो ने धक्का मार दिया जिससे तीनो लोग घायल हो गए जिसमें भाऊ की उम्र करीब 45 साल की मौत हो गई । वहीं बोलेरो चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया । सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में हुई है ।

ट्रैक्टर और पिकअप आपस मे टकराई

तीसरी घटना रविवार की देर शाम को ही नगरा थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड मार्ग पर पड़री गांव के पास हुई जहां अनियंत्रित होकर दो वाहन ट्रैक्टर और पिकअप आपस मे टकरा गए और सड़क किनारे पलट गए । ट्रैक्टर और पिकअप के पलटने से एक साइकिल सवार नगरा थाना क्षेत्र के चचायां निवासी भुलन पिकअप वाहन के नीचे दब गए । आसपास के लोगो ने उन्हे बाहर निकाला और इलाज के लिए पीएचसी नगरा पहुंचाया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । बताया जा रहा है कि भूलन फेरी लगा कर सामान बेचने का काम करते है और फेरी लगाकर अपने घर जा रहे थे तभी अनियंत्रित होकर पलटे पिकअप वाहन के नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस इस मामले की भी जांच में जुटी हुई है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story