×

Ballia News: जनपद में दो बलात्कार, दलित युवती से घर में घुसकर और किशोरी को अगवा कर छह दिन किया रेप

Ballia News: युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है तथा गिरफ्तार आरोपी युवक के विरुद्ध विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 6 Dec 2022 8:23 AM GMT
Ballia Two rape case
X

Ballia Two rape case (photo: social media )

Ballia News: बलिया के नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 23 वर्षीय दलित युवती के साथ उसी के गांव के पड़ोसी पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने मंगलवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 23 वर्षीया दलित युवती के साथ उसके पड़ोसी धीरेंद्र सिंह 26 नामक युवक द्वारा गत 4 दिसम्बर की रात में घर में घुसकर बलात्कार किया गया। घटना के समय युवती घर में अकेले थी तथा उसके सभी परिजन एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर धीरेंद्र सिंह के विरुद्ध सोमवार की रात भारतीय दण्ड संहिता की 376 व एस सी / एस टी एक्ट में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है तथा गिरफ्तार आरोपी युवक के विरुद्ध विधिक कार्यवाई की जा रही है।

किशोरी को अगवा कर किया बलात्कार

वहीं दूसरी घटना बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र की है जहां एक 16 वर्षीय किशोरी को अगवा कर 6 दिन तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इन मामले में भी एक आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष बाँसडीहरोड राज कपूर सिंह ने बताया कि बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव से एक 16 वर्षीय किशोरी को अक्षय बारी नाम के एक युवक ने 21 नवम्बर को किशोरी को गांव से अगवा कर लिया। इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर 29 नवम्बर को अगवा करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि अक्षय बारी ने किशोरी को अगवा करने के बाद बलिया में एक स्थान पर ले जाकर 6 दिन तक बलात्कार किया और उसके बाद किशोरी को 2 दिसंबर को गांव लाकर छोड़ दिया जिसके बाद किशोरी के बयान के आधार पर बलात्कारी की गिरफ्तारी की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story