×

Ballia News: मंदिर के पास खाली मकान में कुएं से मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी

Ballia News Today: शव बाहर निकलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव का शिनाख्त कराई गई, जिसकी पहचान जितेंद्र राजभर निवासी चकिया थाना करीमुद्दीनपुर जिला गाजीपुर के रूप में हुई।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 29 Nov 2022 3:39 AM GMT
dead body of a young man found in a well
X

कुएं से मिली युवक की लाश (photo: social media )

Ballia News: नसीरपुर मठ गांव में कुएं में मिला एक युवक शव। पुलिस मामले की जांच जुटी। सोमवार की शाम को उत्तर प्रदेश के बलिया के नरही थाना क्षेत्र के नसीरपुर मठ गांव में नेशनल हाइवे 31 के समीप भैरव बाबा मंदिर के पास खाली पड़े मकान की चार दिवारी के अंदर कुएं में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची नरही थाने की पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया और इसकी सूचना अपने ऊपर के अधिकारियों को दी जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक बलिया सदर अशोक कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंच गए। शव बाहर निकलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव का शिनाख्त कराई गई, जिसकी पहचान जितेंद्र राजभर निवासी चकिया थाना करीमुद्दीनपुर जिला गाजीपुर के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि जितेंद्र का ननिहाल नरही थाना क्षेत्र के कोटवां नारायणपुर निवासी बाल किशुन राजभर के यहां है। जितेंद्र यहां कुएं में कैसे गया इस बात को लेकर किसी को कोई जानकारी नही है। नसीरपुर मठ गांव में भैरव बाबा मंदिर के पास आबादी वाले इलाके में एक चहारदिवारी के अंदर कुएं से जब दुर्गंध आने लगी तब ग्रामीणों ने कुएं के अंदर देखा तो एक शव उतराया हुआ दिखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story