Ballia News: 11 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

Ballia News: बच्ची अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी कल्लू ने उससे जबरदस्ती की। इस मामले में आरोपी के खिलाफ बीएनएस की उचित धारा और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 11 Aug 2024 5:07 AM GMT
Ballia News
X

Ballia News (Pic: Social Media)

Ballia News: उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात उजागर करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला बलिया जिले से है। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में शनिवार को एक नाबालिक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया। साथ ही उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आरोपी ने बच्ची को डरा धमका कर चुप रहने को कहा।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी

रसड़ा थाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक 11 साल की नाबालिक बच्ची के साथ उसी गांव के एक युवक कल्लू ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब परिजनों की इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। जिसके बाद बच्ची ने बताया की वो छह तारीख को अपनी सहेली के घर जा रही थी। तभी गांव का ही युवक कल्लू उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया।

दर्ज किया गया मुकदमा

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस के गाँव के युवक कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी रसड़ा क्षेत्र मुहम्मद फहीम ने बताया कि घटना 6 अगस्त की है। युवक और बच्ची एक ही गाँव के रहने वाले हैं। बच्ची अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी कल्लू ने उससे जबरदस्ती की। इस मामले में कल्लू के खिलाफ बीएनएस की उचित धारा और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कल्लू की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story