×

Ballia Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो सवार चार लोगों की मौत, आठ घायल

Ballia Road Accident: ये भीषण सड़क हादसा बलिया जिले के चिलकहर चट्टी पर हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से चार की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 29 Oct 2023 4:31 AM GMT (Updated on: 29 Oct 2023 5:51 AM GMT)
Ballia Road Accident
X
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (न्यूजट्रैक)

Ballia road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में आज रविवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आठ लोग गंभीर घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये हादसा अज्ञात वाहन के ऑटों में टक्कर मारने से हादसा हुआ। ये हादसा बलिया जिले के चिलकहर चट्टी पर हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से चार की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर के पास बलिया से मऊ जा रहे एक ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार 12 लोग घायल हो गए। घायलों में से चार कि मौत हो चुकी है। जबकि चार लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर किया गया है। घायल अबूलैश ने बताया कि वो लोग मऊ के रहने वाले हैं और बलिया के मिढ्ढा गाँव में एक शादी के कार्यक्रम में खाना बनाने आये हुए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वो लोग ऑटो से अपने घर मऊ जा रहे थे। फेफना के आगे बढे थे कि उनको नींद आ गई और वो सो गए जब उनको होश आया तो वो सडंक पर पड़े हुए थे।

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि घटना गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर के पास हुई है। सभी लोग मऊ जिले के रहने वाले हैं। ये लोग बलिया में एक शादी के कार्यक्रम में खाना बनाने आये हुए थे और कार्यक्रम की समाप्ति के बाद रात में ही ये लोग अपने घर जा रहे थे। चिलकहर के पास अज्ञात वाहन ने इनके ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ये सभी घायल हो गए जिसमे चार कि मौत हो चुकी है। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है और समुचित इलाज किया जा रहा है। चूंकि, मृतक बाहरी जिले के है उनके परिजन आ रहे हैं अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों के नाम मुहम्मद आफ़ताब निवासी बारी खमरिया हैदर, शमीम अहमद निवासी डोमनपुरा, इस्माइल निवासी जमालपुर, मुहम्मद हासिम, अमिताभ आलम निवासी काशीपुरा, इस्तीकार अहमद, अबूलैश, जिला मऊ के रहने वाले हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story