TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ballia News: जन नायक विश्वविद्यालय, आधे अधूरे भवन का लोकार्पण कराने से वीसी पर बिगड़ीं कुलाधिपति

Ballia News: कुलाधिपति ने मंच से बोलते हुए पहले तो कुलपति के सम्बोधन को प्रवचन करार दिया और कहा कि आपने केवल मेरा गुणगान किया, अपने ये नहीं बताया कि आपने अपने कार्यकाल में क्या किया और आगे की आपकी प्लानिंग क्या है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 24 Sep 2024 12:58 PM GMT
Ballia News
X

Ballia News

Ballia News: जन नायक चंद्रशेखर विश्व विद्यालय के कुलपति ने आधे अधूरे भवन का राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से लोकार्पण करा दिया। कुलाधिपति ने मंच से कुलपति के भाषण को भी प्रवचन करार दिया। मंगलवार को जन नायक चंद्रशेखर विश्व विद्यालय के छठवें दीक्षांत समारोह में बलिया आई कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने विश्व विद्यालय के 42 उत्कृष्ट छात्र छात्रों को अपने हाथों मैडल प्रदान किया। लेकिन विश्व विद्यालय के कुलपति की कार्यशैली पर वह नाराज हो गईं।

कुलाधिपति ने मंच से बोलते हुए पहले तो कुलपति के सम्बोधन को प्रवचन करार दिया और कहा कि आपने केवल मेरा गुणगान किया, अपने ये नहीं बताया कि आपने अपने कार्यकाल में क्या किया और आगे की आपकी प्लानिंग क्या है। कुलाधिपति यहीं नहीं रुकीं उन्होंने मंच से कुलपति की क्लास लेते हुए कहा कि आपने विश्व विद्यालय में आधे अधूरे भवन का लोकार्पण भी करा दिया।

कुलाधिपति ने मैडल प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं के चेहरे पर मायूसी देखकर छात्र और छात्राओं से भी कहा कि ऐसा लगता है जैसे सब बीमार हैं। गोल्ड लेने वाले के चहरे पर उनकी चाल में ख़ुशी दिखनी चाहिए। छात्रों को राजनीति न करते हुए शिक्षा और रोजगार के बारे में सोचना चाहिए। सबको नौकरी मिलना संभव नहीं है। इसलिए स्व रोजगार के भी अवसर सरकार देने जा रही है और बिना ब्याज के बैंक से दस लाख रुपये लोन देने जा रही है। अब तक तो विपक्ष आरोप लगाता रहा है कि बीजेपी की सरकार अधूरे कामों का उद्घाटन कर रही है मगर आज बलिया में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने ही जन नायक चंद्रशेखर विश्व विद्यालय के कुलपति पर आरोप लगाया कि उनके हाथों आज आधे अधूरे भवन का उद्घाटन करा दिया गया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story