×

Ballia News: राजद सांसद के बयान पर बोले चिराग पासवान, इस तरह के बयान समाज में असंतोष पैदा करते हैं

Ballia News: चिराग पासवान ने राजद सांसद मनोज झा द्वारा ठाकुरों को लेकर दिए गए बयान पर पूछे गए एक सवाल के जबाब में कहा कि ये पूरी तरह से गलत है। इस तरीके से शब्दों का इस्तेमाल करके वो समाज में असंतोष उत्पन्न कर रहे हैं, जरुरत है सबको एक साथ लेकर चलने की।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 28 Sep 2023 1:40 PM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 3:51 PM GMT)
Chirag Paswan said on the statement of JDU MP, such statements create dissatisfaction in the society
X

जेडीयू सांसद के बयान पर बोले चिराग पासवान, इस तरह के बयान समाज में असंतोष पैदा करते हैं: Photo-Newstrack

Ballia News: राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा द्वारा ठाकुरों को लेकर दिए गए बयान पर लोजपा ( रा ) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि इस तरीके के बयान समाज में असंतोष उत्पन्न करते हैं और लोगों कि भावना को ठेस पहुँचाते हैं। वृहस्पतिवार को पासवान पासी दलित सम्मलेन को सम्बोधित करने बलिया आये सांसद व लोक जनशक्ति पार्टी (रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए राजद सांसद मनोज झा द्वारा ठाकुरों को लेकर दिए गए बयान पर पूछे गए एक सवाल के जबाब में कहा कि ये पूरी तरह से गलत है। इस तरीके से शब्दों का इस्तेमाल करके वो समाज में असंतोष उत्पन्न कर रहे हैं, जरुरत है सबको एक साथ लेकर चलने की। इस तरीके के बयान समाज में असंतोष उत्पन्न करते हैं। लोगों भावना को ठेस पहुँचाते हैं और उस पर जिस तरीके से उनकी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व खामोश है तो कहीं न कहीं इस बयान को मौन समर्थन तो मिल ही रहा है, उनके इस बयान को जो पूरी तरह से गलत है समाज को बाँटने वाला यह बयान है।

उन्होंने कहा कि वो हम लोग इसकी घोर निंदा करते हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इण्डिया गठबंधन का प्रधानमंत्री बनाये जाने की काबिलियत को लेकर पूछे गए सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि जो इतनी बार मुख्यमंत्री रहने के बावजूद भी पार्टी को बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी से ऊपर नहीं ला पाया वो प्रधानमंत्री क्या बनेंगे वो तो खुद राजद के भरोसे इस समय मुख्यमंत्री हैं।

समाज पर जब भी कभी संकट आएगा वो सबसे आगे खड़े रहेंगे-चिराग पासवान

इससे पहले बलिया कलेक्ट्रेट के गंगा बहुउद्देशीय सभागार में पासवान पासी दलित समाज को सम्बोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि "वो कभी विचारों से समझौता नहीं करते और इसका उदाहरण बिहार में हुआ 2020 का विधानसभा चुनाव है। उन्होंने अपने पिता राम विलास पासवान को भी याद किया और कहा कि आज उन्हीं की देन है कि हर हाथ में मोबाइल है।" चिराग पासवान ने समाज के अंदर जोश भरते हुए कहा कि समाज पर जब भी कभी संकट आएगा वो सबसे आगे खड़े रहेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story