×

Ballia News: विपक्ष की पटना बैठक पर बृजेश पाठक का बड़ा बयान, बोले- ये पूरी तरह से नॉन सीरियस लोग हैं

Ballia News: बृजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में कुछ नहीं लिखा है। विरासत में सम्पति मिल सकती है, लोकतंत्र में जनता उन्हें नकार चुकी है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 24 Jun 2023 12:47 PM GMT
Ballia News: विपक्ष की पटना बैठक पर बृजेश पाठक का बड़ा बयान, बोले- ये पूरी तरह से नॉन सीरियस लोग हैं
X
मीडिया से वार्ता करते डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Pic: Newstrack)

Ballia News: महा जनसम्पर्क अभियान में बलिया आये यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने विपक्ष कि पटना में हुई बैठक पर कहा कि ये पूरी तरह से नान सीरियस लोग हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लिए लड़ रहे हैं और ये लोग कुर्सी के लिए इकठ्ठा हुए हैं और वहां पर गंभीरता की बाते नहीं हो रही हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश के बलिया के बेलथरारोड विधानसभा के हल्दी रामपुर गाँव में जनसम्पर्क महा अभियान के तहत आये यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मंच से जनता को सम्बोधित किया और कहा कि वो जल्द ही जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना भी करेंगे।

वहीं इससे इतर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने पटना में विपक्ष कि हुई बैठक को आड़े हाथ लिया और कहा कि ये लोग नान सीरियस लोग हैं। बैठक में शादी की बात करते हैं। इनको देश की चिंता नहीं है और नाही उन्हें चुनाव कि चिंता है। राहुल गांधी कि कुंडली में कुछ लिखा नहीं है। विरासत में सम्पति मिल सकती है लोकतंत्र में जनता उन्हें नकार चुकी है। जब पत्रकारों ने बलिया जिला अस्पताल में गर्मी से हुई मौत पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बहुत दुःखद घटना हुई थी हम पूरी तरह से सतर्क हैं और चिकित्सा व्यवस्था चाक चैबंध रहे इसलिए सभी डाक्टरों की छुट्टियां निरस्त कर दी गई हैं।

जांच रिपोर्ट पर बृजेश पाठक ने कहा कि कुछ मिला जुला रिजल्ट था तो हमने दुबारा भेजा है मेडिकल कॉलेज केजीएमसी मेंए अभी रिपोर्ट आया नहीं है समय लग रहा है। कुछ रिपोर्ट अलग डाक्टर बताये थे कुछ अलग बताये थे। अब रिपोर्ट आ जाए तो शीघ्र ही सार्वजनिक कर देंगे। हम हर स्थिति में सतर्क हैं।
वहीं इतिहास कि किताब में सावरकर का पाठ स्कूलों में पढ़ाये जाने पर कहा कि सावरकर जी जो हमारे पूर्वज हैं उनका भारत के इतिहास में अहम् योगदान है लेकिन पुराने लोग जो राज पाट चलाये उन लोगों ने ऐसे लोगों को हटा दिया। अकबरए हमायुए शहजहाँ दुनिया भर के लोगों को पढ़ाते रहे। जिन लोगों ने हम पर अटैक किया उनके इतिहास को पढ़ाते रहे। वास्तविक इतिहास अब हम लोग देश के सामने रख रहे हैं।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story