×

Ballia News: प्राण प्रतिष्ठा कि ख़ुशी में किन्नरों ने गाया बधाई गीत, किया स्वागत

Ballia News: किन्नर समाज कि जिलाध्यक्ष माधुरी किन्नर ने कहा कि यह बहुत ही सौभाग्य कि बात है कि 600 वर्ष बाद भगवान राम आज अपने घर में विराजमान हुए हैं और उनकी प्राण प्रतिष्ठा कि गई है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 22 Jan 2024 10:14 AM GMT
Ballia News
X

Ballia News (Pic:Newstrack)

Ballia News: 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की ख़ुशी में जिले के बाबा बालेश्वरनाथ मंदिर में किन्नरों ने बधाई गीत गाकर भगवान राम का स्वागत किया। इस अवसर पर किन्नर समाज कि जिलाध्यक्ष माधुरी किन्नर ने कहा कि यह बहुत ही सौभाग्य कि बात है कि 600 वर्ष बाद भगवान राम आज अपने घर में विराजमान हुए हैं और उनकी प्राण प्रतिष्ठा कि गई है।

भगवान राम भी अपने घर में विराजमान हो गए

उन्होंने कहा कि जब त्रेता युग में भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे तब उनके पूर्वजों ने बधाई गीत गाया था आज उनका सौभाय है कि इस बार जब भगवान राम को 600 वर्ष बाद घर मिल रहा है और उनकी प्राण प्रतिष्ठा हो गई है तो वो लोग बधाई गीत गाकर भगवन राम का स्वागत कर रहे हैं। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी बधाई के पात्र हैं। माधुरी किन्नर ने कहा कि हम सबके पास घर था पर जो सबको घर देता है वही 600 वर्ष से बिना घर के थे आज बहुत ख़ुशी कि बात है है भगवान राम भी अपने घर में विराजमान हो गए।

वो बड़े बदनसीब होंगे जो...

वहीं एक दूसरी किन्नर अनुष्का ने कहा कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि है कि वो लोग राम जी का जन्म देख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि भगवान राम फिर से धरती पर आ गए हैं। ये सभी श्रेय मोदी जी और योगी जी को है। जिन लोगों ने अयोध्या न जाने का निर्णय लिया है उनके लिए अनुष्का ने कहा कि वो बड़े बदनसीब होंगे। किन्नर समाज जाकर उनको समझायेगा कि वो लोग अयोध्या जरूर जाएँ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story