Ballia News: प्रेम करने की सजा मौत, पिता ने कुल्हाड़ी से किए पुत्री के टुकड़े, गिरफ्तार

Ballia News: दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने और शादी की जिद करने पर पिता ने अपनी पुत्री की हत्या कर दी थी।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 24 Aug 2024 5:25 PM GMT
Police murdered daughter Father arrested
X

 पुत्री की हत्या पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया में बीते बृहस्पतिवार को गड़वार थाना क्षेत्र के पखनपुर गाँव के नहर में युवती का शव मिला था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार किया है। दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने और शादी की जिद करने पर पिता ने अपनी पुत्री की हत्या कर दी थी।

पुलिस के अनुसार बीते बृहस्पतिवार को गड़वार थाना क्षेत्र के पखनपुर गाँव के नहर में एक युवती का शव मिला था. शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई थी आज शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवती के पिता को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करती थी

प्रभारी निरीक्षक थाना गड़वार मूल चंद चौरसिया ने बताया कि आरोपी निवाहन वर्मा पुत्र रामउछाह निवासी हरखबसंत थाना पकड़ी को गड़वार थाना क्षेत्र के इंदरपुर चट्टी के पास से सुबह गिरफ्तार किया गया आरोपी ने पूछ ताछ में बताया कि उसकी पुत्री किसी दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करती थी और शादी करने कि जिद पर अड़ी हुई थी बार बार समझाने के बावजूद भी मान नहीं रही थी तो उसने कुल्हाड़ी से तीन चार वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को पास की नहर में फेक दिया ।

हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद

पुलिस ने आरोपी कि निशानादेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है और भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 ( 1),238 के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में उनके अलावा उप निरीक्षक संतोष यादव हेड कांस्टेबल देवनाथ सिंह, कांस्टेबल अमरजीत चौधरी, कांस्टेबल परशुराम राजभर, कांस्टेबल शिवम् पटेल आदि शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story