×

Ballia News: सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Ballia News: राजेश सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया कि साकेत और हेमंत द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को काफी गहरा आघात पहुंचा है और अब वो सस्ते गल्ले की दुकान संचालित नहीं करना चाहते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 Oct 2023 2:38 PM GMT (Updated on: 1 Oct 2023 3:03 PM GMT)
Making inappropriate comments on social media proved costly, police registered a case
X

सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज किया मामला: Photo- Social Media

Ballia News: सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस द्वारा बाउंड्री वाल गिराने पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

बलिया के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली निवासी राजेश सिंह की तहरीर पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में दो लोगों साकेत सिंह और हेमंत सिंह पुत्र सतीश चंद सिंह निवासी सागरपाली के खिलाफ फेफना थाने में सूचना प्रद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। राजेश सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया कि साकेत और हेमंत द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को काफी गहरा आघात पहुंचा है और अब वो सस्ते गल्ले की दुकान संचालित नहीं करना चाहते हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाई की जा रही है।

वहीं राजेश सिंह के भतीजे शनि सिंह ने भी एक पत्रक पुलिस अधीक्षक बलिया को देकर न्याय की गुहार लगाई है। शनि सिंह का कहना है कि वो अपनी जमीन में बाउंड्री वाल का निर्माण कराये थे। विपक्षीगण फेफना थाने के पुलिस उप निरीक्षक राघव राम यादव और दो आरक्षी से मिलकर उनकी बाउंड्रीवाल को आकर ढहा दिए।

दीवाल का मामला

शनि सिंह ने बताया कि 27 सितम्बर को नायब तहसीलदार बलिया सदर तहसील क्षेत्र रास्ते के विवाद की जांच करने आये और अभिलेख देखकर बताये की यह रास्ता आबादी की जमीन में है, नक़्शे में नहीं है, लिहाजा जो जहाँ है वहीं आबाद रहेगा। नायब तहसीलदार के जाने के कुछ देर बाद पुलिस आयी और दीवाल को गिरा कर यह कहते हुए चली गई कि सरकार का आदेश है दीवाल गिराने का इसलिए गिरा रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story