×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ballia News: मोहन यादव बोले- भगवान राम के बाद अब श्रीकृष्ण के मुस्कराने की बारी

Ballia News: मोहन यादव ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम के बाद मथुरा में अब श्रीकृष्ण की बारी है। भगवान राम अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं। मथुरा में भगवान कृष्ण भी मुस्कुराएंगे।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 19 May 2024 1:52 PM GMT
Ballia News
X

जनसभा को संबोधित करते एमपी सीएम मोहन यादव (Pic:Newstrack)

Ballia News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के मुस्कुराने के बाद अब मथुरा में श्रीकृष्ण के मुस्कराने कि बारी है। रविवार को बालिया लोकसभा क्षेत्र के दुबे छपरा में बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति का अपमान करने वाले नकली लोग घूम रहे हैं। उन्होंने मथुरा कि तरफ इशारा करते हुए कहा कि अयोध्या में श्रीराम के बाद मथुरा में अब श्रीकृष्ण की बारी है। भगवान राम अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं। मथुरा में भगवान कृष्ण भी मुस्कुराएंगे।

इसलिए देश में सशक्त नेता चाहिए

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीस पच्चीस परिवारों ने ठेकेदारी चलाई कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री उन्ही के परिवार का व्यक्ति बनेगा। लेकिन गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी ने इस मिथक को तोड़ा। 2014 में आपके वोट से देश में आतंक खत्म हुआ था। पहली बार हुआ कि भारत देश के दुश्मन को उनके घर में घुसकर मारा गया। घर में घुसकर मारने वाला भारत अमेरिका और इजरायल के बाद तीसरा देश बन गया है। पहली बार है जब सीमा पर जवान और देश का किसान खुशहाल हुआ है। ईरान और इजरायल में युद्ध के बादल मंडरा रहे हैं। इसलिए वर्तमान में देश और देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए सशक्त नेता चाहिए।

इनको भूलना मत

उन्होंने कहा कि जनता के वोट की ताकत है कि जिस भगवान राम के होने का प्रमाण मांगते थे, अयोध्या में उनका भव्य मंदिर बनाकर दिया। इंडी गठबंधन पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि भगवान राम ने घमंडी रावण की लंका को साधारण लोगों के साथ मिलकर खत्म किया था। आज घमंडिया गठबंधन के लोग सनातन संस्कृति को अपमानित करते हैं। सनातन संस्कृति को मलेरिया और डेंगू की बीमारी बताते हैं। दस-दस मुंह से बोलने वाले घमंडिया गठबंधन वालों की जुबान का कोई भरोसा नहीं रहता कि क्या बोलेंगे। जिस प्रकार नकली साधु बनकर रावण ने माता सीता का अपहरण कर लिया था उसी प्रकार से घमंडिया गठबंधन वाले नकली लोग घूम रहे हैं। इनको भूलना मत।

उन्होंने कहा कि इनकी हिम्मत नहीं होती असली रूप में आकर वोट मांगने की। इनको जवाब देना पड़ेगा। मोहन यादव ने कहा कि सरयू में बहती हुई लहरें एहसास कराती हैं कि राम इसी देश में पैदा हुए थे। सबको मालूम कि राम कहां पैदा हुए लेकिन कांग्रेस और उसके साथियों को नहीं पता कि राम कहां पैदा हुए थे। इसलिए कोर्ट में शपथ पत्र दे रहे थे। बलिया भाग्यशाली है। यहां गंगा और सरयू की पावन धारा है। भगवान राम और कृष्ण ने अपने जीवन में कदम-कदम पर संघर्ष कर मानव योनि को धन्य किया।

श्रीलंका वाले अपना इतिहास भगवान राम से जोड़ते हैं लेकिन कांग्रेस नहीं। वोट देकर सनातन विरोधियों को जवाब देना। कहा कि देश में भगवान कृष्ण का जयकारा नहीं होगा तो क्या कंस का होगा। बोले, जनता के वोट की ताकत ही है कि नरेन्द्र मोदी ने 2020 में नई शिक्षा नीति लाकर देश में नई पीढ़ी को देवी-देवताओं के प्रसंगों को बताया। इतना ही नहीं, अंग्रेजों का बनाया आइपीसी कानून बदला गया। नई न्याय संहिता भी बनी है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व सांसद भरत सिंह, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story